झारखंड

jharkhand

राहुल गांधी सोमवार को सिमडेगा में करेंगे चुनावी सभा, कांग्रेस के स्टार प्रचारक जीत की राह करेंगे आसान

By

Published : Dec 1, 2019, 4:47 PM IST

Updated : Dec 1, 2019, 7:37 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव के फर्स्ट फेज के बाद कांग्रेस सेकंड फेज की तैयारी में लग गई है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने कहा कि प्रचार के लिए राहुल गांधी सोमवार को सिमडेगा में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, विधानसभा प्रभारी और ऑब्जर्वर लगातार कैंप कर रहे हैं.

jharkhand assembly election Congress is ready for second phase election
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव

रांची: फर्स्ट फेज के चुनाव में कांग्रेस ने जहां 9 सीटों पर जीत का दावा किया है, तो वहीं दूसरी तरफ अब सेकंड फेज के 20 विधानसभा सीटों पर स्टार प्रचारकों के दम पर जीत की तैयारी में पार्टी जुट गई है. राहुल गांधी सोमवार को सिमडेगा में जनसभा को संबोधित करेंगे और कांग्रेस को वोट देने की अपील करेंगे.

जानकारी देते लाल किशोरनाथ शाहदेव

सेकंड फेज में महागठबंधन के तहत 6 सीटों पर कांग्रेस के कैंडिडेट है लेकिन गठबंधन के साथी दलों के जीत के लिए भी कांग्रेस पार्टी एड़ी चोटी एक कर रही है. सेकंड फेज में जीत के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक राहुल गांधी की सभा अहम मानी जा रही है.

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता लाल किशोरनाथ शाहदेव ने सेकंड फेज में जीत के स्ट्रेटजी के सवाल पर कहा कि पार्टी के लिए सौभाग्य की बात है कि सेकंड फेज के प्रचार के लिए राहुल गांधी सिमडेगा में जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसका बड़े पैमाने पर असर होगा. इसके साथ-साथ कांग्रेस के बड़े नेता भी प्रचार के लिए सेकंड फेज में झारखंड दौरे पर होंगे. बड़े नेताओं के झारखंड में प्रचार का व्यापक असर गठबंधन के साथ ही दलों के लिए भी होगा.

ये भी देखें- गुजराती नेता और सूबे के मुख्यमंत्री को जेल जाने से भगवान भी नहीं रोक सकतेः हेमंत सोरेन

रांहुल गांधी के प्रचार से कांग्रेस के 6 विधानसभा सीट के प्रत्याशियों को भी इसका फायदा मिलेगा. उन्होंने कहा कि पार्टी के विधानसभा प्रभारी और ऑब्जर्वर लगातार जीत के लिए सभी विधानसभा क्षेत्र में कैप कर रहे हैं. उन्होंने उम्मीद जताई है कि जिस तरह से फर्स्ट फेज के चुनाव में जनता का समर्थन मिला है. उसी तरह सेकंड फेज के चुनाव में भी जनता का भरपूर समर्थन मिलेगा.

Last Updated : Dec 1, 2019, 7:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details