झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड में जेडीयू अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव, बैठक में लिया गया निर्णय

नई दिल्ली में रविवार को नीतीश कुमार की उपस्थिति में जेडीयू की अहम बैठक रखी गई. जिसमें फैसला लिया गया कि झारखंड विधानसभा चुनाव में जेडीयू सभी 81 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. बैठक के दौरान जेविएम नेता समेत 4 नेताओं ने ली जेडीयू की सदस्यता.

By

Published : Jun 16, 2019, 10:12 PM IST

नीतीश कुमार के साथ झारखंड जदयू के नेता


रांची/दिल्लीः रविवार को नई दिल्ली में बिहार के मुख्यमंत्री सह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के आवास पर अहम बैठक हुई. जिसमें नीतीश कुमार, जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, झारखंड जदयू अध्यक्ष सालखन मुर्मू, झारखंड जदयू प्रभारी रामसेवक सिंह शामिल हुए. बैठक में निर्णय लिया गया कि इस साल के आखिरी में होने वाले झारखंड विधानसभा चुनाव में जदयू सभी 81 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

सालखन मुर्मू का बयान

ये भी पढ़ें-नहीं थम रही लालू यादव की परेशानी, RIMS में पानी के बाद बिजली पर भी आफत

झारखंड में जदयू का बीजेपी से गठबंधन नहीं होगा. जदयू दिल्ली, हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी उतरेगी और इन राज्यों में बीजेपी से उसका गठबंधन नहीं होगा. बैठक में झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर झारखंड जदयू के नेताओं को मजबूती से चुनाव की तैयारियों में जुटने का निर्देश दिया गया है. बैठक के दौरान नीतीश कुमार की मौजूदगी में 4 नेताओं ने जेडीयू की सदस्यता ली. जिनमें जेवीएम नेता प्रवीण सिंह, शहीद हसन, हरेलाल महतो, इरफान खान शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details