झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा में मनोज यादव और सुनील सिंह के बीच टक्कर, सुभाष यादव रहे फीके, बोले वरिष्ठ पत्रकार हरि नारायण सिंह

झारखंड में पहले चरण का चुनाव संपन्न हो गया है. चुनाव के बाद वरिष्ठ पत्रकार हरि नारायण सिंह का चतरा सीट को लेकर कहना है कि यहां पर टक्कर मनोज यादव और सुनील सिंह के बीच देखने को मिली है. यहां से भी भाजपा जीत के सपने को पाल सकती है.

By

Published : Apr 29, 2019, 9:22 PM IST

बाइट, वरिष्ठ पत्रकार, हरि नारायण सिंह

बाइट, वरिष्ठ पत्रकार, हरि नारायण सिंह

रांची: झारखंड में पहले चरण का चुनाव संपन्न हो गया है. चुनाव के बाद वरिष्ठ पत्रकार हरि नारायण सिंह का कहना है कि झारखंड की तीनों सीटों पर मोदी मैजिक देखने को मिला है. महागठबंधन फेल साबित हुआ है. उन्होंने कहा कि लोगों ने प्रत्याशियों को नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी को वोट दिया है. हमारे वरिष्ठ सहयोगी ने वरिष्ठ पत्रकार हरि नारायण सिंह से इसको लेकर खास बातचीत की. पेश हैं इंटरव्यू के मुख्य अंश-

चतरा
वरिष्ठ पत्रकार हरि नारायण ने चतरा संसदीय सीट को लेकर कहा कि अगर बीजेपी प्रत्याशी सुनील सिंह की बात करें तो उन्होंने साढ़े चार सालों में कभी भी अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं करवाई. इसी कारण उनका टिकट भी रोका गया था, जबकि 2014 में वह पौने दो लाख वोटों से जीते थे. चतरा में महागठबंधन पूरी तरह से फेल हो गया है. पहले वह सीट कांग्रेस को दी. कांग्रेस ने इस सीट पर मनोज यादव को उतारा है. इसके बाद आरजेडी ने सुभाष यादव को टिकट दे दिया. महागठबंधन की बात करें तो यहां पर सुभाष यादव के चेहरा का प्रभाव फीका देखने को मिला. यहां पर मुस्लिम और किश्चियन मतदाताओं का वोट मनोज यादव की तरफ ज्यादा गया है. हालांकि मोदी लहर यहां पर भी देखने को मिली. इस बार भी पीएम मोदी की वजह से सुनील सिंह को लोगों ने वोट किया है. यहां पर टक्कर मनोज यादव और सुनील सिंह के बीच देखने को मिली है. यहां से भी भाजपा जीत के सपने को पाल सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details