झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

डीसी ने रांची कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में संचालित कार्यालयों का किया निरीक्षण, दिए जरूरी निर्देश

रांची में सोमवार को डीसी ने कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में संचालित सभी कार्यालयों का निरीक्षण किया. जहां डीसी ने पदाधिकारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव की हिदायत दी. इसी के साथ समय-समय पर शासन से मिलने वाले अन्य जरूरी दिशा निर्देशों का पालन करने की भी नसीहत दी.

By

Published : Jul 20, 2020, 4:10 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 4:16 PM IST

ranchi collectorate Building news
रांची कलेक्ट्रेट बिल्डिंग का निरीक्षण

रांची:जिले के उपायुक्त छवि रंजन ने सोमवार को कलेक्ट्रेट बिल्डिंग का निरीक्षण किया. उन्होंने यहां कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में संचालित सभी शाखाओं के पदाधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

कोरोना संक्रमण से बचाव की हिदायत
कलेक्ट्रेट बिल्डिंग के विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण करते हुए डीसी छवि रंजन ने पदाधिकारियों और कर्मचारियों से कहा कि अपने कार्य के साथ कोरोना संक्रमण से बचाव के दिशा-निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें. कार्यालय में भी सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चत करें. मास्क और सेनेटाइजर का जरूर इस्तेमाल करें.

इसे भी पढ़ें-रांचीः बिजली विभाग पर कार्रवाई के लिए कांग्रेस ने CM को लिखा पत्र, 12 थानों में दर्ज कराई प्राथमिकी

कलेक्ट्रेट में आने वाले लोगों को न हो किसी तरह की परेशानी
निरीक्षण के दौरान डीसी ने अपने काम के लिए कलेक्ट्रेट आने वाले लोगों को आवश्यक सूचना मिल सके, इसकी व्यवस्था करने का निर्देश दिए. उन्होंने कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में संचालित सभी कार्यालयों की जानकारी से संबंधित सूचना पट्ट, कमरा संख्या के साथ एंट्री गेट पर लगाने के निर्देश दिए. कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उन्होंने कलेक्ट्रेट में आने-जाने वाले लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग एंट्री गेट पर गम्भीरतापूर्वक करने का निर्देश दिए. साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में स्वच्छता का विशेष तौर पर ख्याल रखने के लिए निर्देशित किया.

Last Updated : Jul 20, 2020, 4:16 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details