झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आज ना कोई हिंदू है ना मुसलमान, भारतीय बन मंदिर-दरगाह में मांग रहे भारत की जीत

भारत में क्रिकेट हर जात और धर्म को भुला देता है. भारत-पाकिस्तान के बीच हो रहे मैच की जीत के लिए सभी भारतीय प्रार्थना कर रहे हैं. हर शख्स अपने भगवान और खुदा से भारत की जीत की कामना कर रहा है. इसी क्रम में क्रिकेट फैंस ने जहां मंदिर में हवन किया वहीं दरगाह जाकर चादरपोशी भी की.

By

Published : Jun 16, 2019, 5:30 PM IST

क्रिकेट प्रेमीयों ने मांगी दुआ

रांचीः भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू हो चुका है. भारत और पाक के बीच की मैच को लेकर भारतीय फैंस क्रेजी हो गए. कहीं, हवन हो रहा है तो कहीं पूजा तो कहीं मजार पर चादरपोशी की जा रही है. युवा रांची के प्रसिद्ध पहाड़ी मंदिर में पहुंचे. युवाओं ने जीत के लिए हवन पूजन किया. वहीं, भारतीय टीम की जीत की कामना को लेकर रांची के मुस्लिमों ने डोरंडा स्थित रिसालदार बाबा के मजार पर चादरपोशी की.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-नए सिरे से राज्य भर के फरारियों की बनेगी सूची, 30 जून तक जिलों के एसपी को डेडलाइन

अल्लाह की दुआ है जरूर जीतेगी टीम इंडिया

क्रिकेट प्रेमियों ने कहा कि भारत की जीत सुनिश्चित है. भारत हर बार पाकिस्तान से जीता है. इस बार भी भारत-पाकिस्तान को करारी शिकस्त देगा. रिसालदार बाबा के मजार पर चादरपोशी कर टीम इंडिया की जीत की दुआ की गई है. राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को हाथ में लिए लोग मजार पहुंचे और मजार पर मत्था टेक कर भारतीय टीम की जीत की दुआ मांगी. मौके पर लोगों ने कहा कि इस बार पाकिस्तान को हराने के साथ-साथ वर्ल्ड कप भी इंडिया लाए ऐसी दुआ लोगों ने मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details