झारखंड

jharkhand

आरयू के मासिक न्यूजलेटर 'रेडियो खांची टाइम्स' का लोकार्पण, कोरोना काल में लोगों के लिए होगा फायदेमंद

By

Published : May 19, 2021, 3:09 PM IST

रेडियो खांची के मासिक न्यूजलेटर रेडियो खांची टाइम्स का लोकार्पण रांची विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर कामिनी कुमार ने किया. कामिनी कुमार ने कहा की रेडियो खांची 90.4 FM न्यूजलेटर महीने भर में किए गए कार्यों का एक संकलन है, इसके लगातार प्रयासों का एक रिपोर्टिंग भी है.

Inauguration of monthly newsletter radio khanchi times at ru
रेडियो खांची टाइम्स का लोकार्पण

रांची:रेडियो खांची 90.4 एफएम, रांची विश्वविद्यालय का मासिक न्यूजलेटर जिसका नाम है 'रेडियो खांची टाइम्स' का लोकार्पण रांची विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर कामिनी कुमार ने किया. इस अवसर पर रांची विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉक्टर एमसी मेहता, डॉ राजेश कुमार सीसीडीसी, डॉक्टर प्रीतम कुमार उप कुलसचिव, डॉ राजीव कुमार सहायक कुलसचिव उपस्थित थे. करोना प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया.

इसे भी पढे़ं: पीएम नरेंद्र मोदी ने 9 राज्यों के 46 जिलाधिकारियों के साथ की कोरोना रोकथाम पर चर्चा, झारखंड की उपेक्षा पर कांग्रेस ने साधा निशाना

कुलपति प्रोफेसर कामिनी कुमार ने कहा की रेडियो खांची 90.4 FM न्यूजलेटर महीने भर में किए गए कार्यों का एक संकलन है, इसके लगातार प्रयासों का एक रिपोर्टिंग भी है. उन्होंने कहा कि इस न्यूजलेटर में कोविड-19 के खिलाफ मुहिम का विशेष उल्लेख है, जिसमें डॉक्टर्स टाइम, करियर काउंसलिंग, बातों बातों में, विश्वविद्यालय की खबरें, करो योग रहो निरोग जैसे कार्यक्रमों में समाज की भागीदारी का उल्लेख है. उन्होंने बताया कि महीने भर विशेष दिवसों पर रेडीयो के द्वारा प्रसारित कार्यक्रम का भी उल्लेख है. उन्होंने इसके प्रकाशन के लिए रेडियो खांची 90.4 FM की टीम को बधाई दिया.

कोरोना काल में बेहतर कर रहा है रेडियो खांची
कुलसचिव डॉक्टर एमसी मेहता ने कहा कि लोगों के साथ रेडियो खांची ने एक संबंध स्थापित कर लिया है, इसलिए लोकहित में कार्यक्रम बनाए जा रहे हैं. न्यूजलेटर के संपादक, रेडियो खांची 90.4FM के निदेशक डॉ आनंद कुमार ठाकुर ने कहा कि हमारे सामुदायिक रेडियो के कार्यक्रमों का एकमात्र उद्देश्य छात्र हित और समुदाय हित के कार्यक्रमों का निर्माण और प्रसारण करना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details