झारखंड

jharkhand

Holi in Jharkhand BJP Office: होलिया में उड़े रे गुलाल... बीजेपी कार्यालय में सिर चढ़कर बोल रहा होली का रंग, कार्यकता हुए सराबोर

By

Published : Mar 8, 2023, 2:09 PM IST

बीजेपी कार्यालय में होली की खुमारी चरम पर दिख रही है. होली की मस्ती में कार्यकता से लेकर अधिकारी तक रंगे दिख रहे हैं.

Holi in Jharkhand BJP Office
राजनीतिक गलियारों में होली की धूम

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में होली मिलन समारोह

रांची:बीजेपी प्रदेश कार्यालय में होली के मौके पर बुधवार की सुबह से होली मिलन के बहाने जमकर होली खेली जा रही है. जिसमें भाजपा के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित हैं. इस अवसर पर होलिया में उड़े रे गुलाल... होली खेले रघुवीरा अवध में... की धून पर बीजेपी नेता होली के रंग में रंगे दिखे. वे रंग-गुलाल लगाकार एक दूसरे को होली की बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंःHoli With Politician: होली की मस्ती में डूबे आम और खास, जानिए नेताओं की कैसी होती है होली

सभी कार्यकताओं में होली का उत्साह, उमंग और उल्लास चरम पर है. इस मौके पर मांडर की पूर्व विधायक गंगोत्री कुजूर ने कहा कि होली का ऐसा पर्व है जिसमें हर कोई शामिल होता है. भारतीय जनता पार्टी के द्वारा होली के दिन ही इस तरह का आयोजन कर कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने का काम किया गया है. वहीं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अमित कुमार ने कहा कि आमतौर पर लोग घरों में होली मनाते हैं. लेकिन पार्टी भी एक घर है परिवार है. और इस अवसर पर एक दूसरे को रंग-अबीर लगाकर के हमलोग होली की बधाई दे रहे हैं.

होली को लेकर राजधानी रांची में उत्साह चरम परःइसके अलावा राजधानी रांची में भी जमकर होली खेली जा रही है. आम से लेकर खास तक रंगोत्सव में शामिल हो रहे हैं. रंगों का पर्व होली को लेकर राजधानी रांची में उत्साह चरम पर है. गली मुहल्लों से हर वर्ग और जाति के लोग होली के रंग में रंंगे नजर आ रहे हैं. जिसमें आम से लेकर खास तक शामिल हो रहे हैं. इस अवसर पर सभी एक दूसरे को रंग लगाकर बधाई दे रहे हैं. राजनीतिक गलियारों में भी होली की धूम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details