झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कमलेश तिवारी के बाद इस हिंदूवादी नेता को मिली धमकी, कहा- अब तुम्हारा नंबर

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब रांची के हिंदू समाज पार्टी के नेता भैरव सिंह को एक अज्ञात शक्स ने फोन कर जान मारने की धमकी दी है. धमकी देने वाला शक्स ने भैरव को चेताते हुए कहा है कि वे हिंदूओं को संगठित करना छोड़ दे.

By

Published : Oct 22, 2019, 7:27 PM IST

भैरव सिंह का फाइल फोटो

रांची: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद रांची के भैरव सिंह को एक अज्ञात व्यक्ति ने जान मारने की धमकी दी है. भैरव सिंह हिंदू समाज पार्टी के नेता हैं. जिनको मंगलवार को फोन पर धमकी दी गई है.

लिखित आवेदन की प्रति

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद पार्टी के कई अन्य नेताओं को भी जान मारने की धमकी दी जा रही है. मंगलवार को शहर के डेली मार्केट थाना क्षेत्र के लेक रोड में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के नेता भैरव सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी भैरव सिंह को फोन पर दोपहर 12.25 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने दिया है. फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति ने भैरव सिंह से कहा कि कमलेश तिवारी के बाद अब तुम्हारा नंबर है, तुम हिंदुओं को संगठित करने का काम छोड़ दो.

कमलेश तिवारी जैसा होगा हाल

इधर धमकी मिलने के बाद हिंदू समाज पार्टी के नेता भैरव सिंह ने मामले की लिखित आवेदन थाने को दी है. आवेदन में भैरव ने लिखा है कि दोपहर के समय नंबर 35462786 से उसके मोबाइल पर एक कॉल आया. जिसके बाद फोन करने वाला शक्स ने भैरव को चेताते हुए कहा कि तुम हिंदुओं को संगठित करने का काम छोड़ दो, अन्यथा कमलेश तिवारी के जैसा ही तुम्हें मार देंगे. इधर भैरव ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत इसकी जानकारी थाने और पुलिस के वरीय अधिकारियों को दे दी है.

ये भी पढ़ें: चतरा: कोयले का काला कारोबार, 3 ट्रक जब्त, CCL के लोडिंग मुंशी सहित दस गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

इस मामले में भैरव ने डेली मार्केट थाना में अज्ञात शक्स के खिलाफ फोन कर जान से मारने की धमकी देने का प्राथमिकी दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी है. मामले की जांच में लगी पुलिस फिलहाल जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया है उसे ट्रेस करने में जुटी है. धमकी भरे कॉल को माना जा रहा है कि यह कॉल या तो कंप्यूटर के जरिए किया गया है या फिर विदेश से आया है. फिलहाल पूरे मामले पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details