झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में भी दिखा भारी बारिश का कहर, हर तरफ पानी ही पानी

पूरे देश में फैले बारिश के कहर का असर राजधानी रांची में भी देखने को मिल रहा है. हालात ये हैं कि गलियों, सड़कों, नालों में पानी लबालब भरा हुआ है. जिससे लोगों को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ना रहा है.

By

Published : Sep 28, 2019, 3:06 PM IST

रांची में भी दिखा भारी बारिश का कहर

रांचीः शहर के कई इलाकों में बारिश के बाद जलजमाव की समस्या से लोग परेशान हैं. राजधानी के पंडरा वार्ड 32 के पंचशील नगर रोड नंबर 3 की स्थिति भी नारकीय बनी हुई है. आलम यह है कि सड़क पार करने से पहले स्कूली बच्चों को हाथ में जूते लेकर सड़क पार करना पड़ रहा है. वहीं, आम लोगों को भी आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

देखें पूरी खबर


सिर्फ पंचशील नगर ही नहीं बल्कि शनिवार को बारिश के दौरान कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. यह समस्या हर साल की है, जिस पर प्रशासन द्वारा कभी ध्यान ही नहीं गिया गया. हालात ये हैं कि जलजमाव से शहर के नाले, गलियां, रोड, समेत लोगों के घरों के अंदर भी पानी भर गया है. हर साल पदाधिकारियों के द्वारा सिर्फ आश्वासन ही दिया जाता है, लेकिन आज तक कोई विशेष कार्य नहीं किया गया. जिसका खामियाजा सिर्फ स्थानीय लोगों को उठाना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- पलामू में फैला भारी बारिश का कहर, जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित


स्थानीय गणेश तिवारी का कहना है कि वार्ड पार्षद से लेकर अन्य पदाधिकारियों और नगर विकास मंत्री को भी इस समस्या से अवगत कराया गया है, लेकिन अब तक जलजमाव की समस्या का समाधान नहीं किया गया है. वहीं, प्रताप कुमार का कहना है कि सिर्फ वोट मांगने के दौरान विधायक इन क्षेत्रों में आते हैं. दिलासा देते हैं कि जल्द ही कार्य किया जाएगा, लेकिन कोई समाधान नहीं मिलता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details