झारखंड

jharkhand

बहुचर्चित तारा शाहदेव मामले की सुनवाई सीबीआई की विशेष अदालत में हुई, मंगलवार को होगी सिविल सर्जन की गवाही

By

Published : Aug 19, 2019, 9:59 PM IST

झारखंड की स्टार तीरंदाज तारा शाहदेव की बहुचर्चित केस पर सोमवार को सीबीआई की विशेष अदालत में रांची सिविल सर्जन की गवाही होनी थी, लेकिन समय के अभाव के कारण गवाही मंगलवार को ली जाएगी.

झारखंड कोर्ट

रांची: तारा शाहदेव और रंजीत कोहली से जुड़ी बहुचर्चित मामले की सुनवाई सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एस के पांडे की अदालत में हुई. इस सुनवाई के दौरान सीबीआई के विशेष अदालत में रांची सिविल सर्जन की गवाही होनी थी लेकिन समय के अभाव के कारण उनकी गवाही नहीं हो पाई. अब मामले में सिविल सर्जन की गवाही मंगलवार को होगी. सुनवाई के दौरान मामले में मुख्य आरोपी रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल कोर्ट में उपस्थित रहा.

देखें पूरी खबर

क्या है पूरा मामला
इस मामले में तारा शाहदेव ने रकीबुल हसन उर्फ रंजीत कोहली पर जबरन धर्म परिवर्तन कराने, दुष्कर्म करने, आपराधिक साजिश रचने और धार्मिक आस्था पर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया है.
आपको बता दें कि इस मामले में रंजीत कोहली उर्फ रकीबुल हसन, उसकी मां कौशल्या रानी और झारखंड हाई कोर्ट के पूर्व रजिस्ट्रार मुख्तार अहमद ट्रायल फेस कर रहे हैं. मामले में अभियुक्त रकीबुल उर्फ रंजीत कोहली 27 अगस्त 2014 से लगातार जेल में बंद है, वहीं झारखंड हाई कोर्ट के पूर्व रजिस्ट्रार मुख्तार अहमद फिलहाल जमानत पर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details