झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 18, 2020, 4:41 AM IST

Updated : Jul 18, 2020, 6:34 AM IST

ETV Bharat / state

रांची: गांजा तस्कर गैंग के 9 आरोपियों को अदालत में किया गया पेश, झारखंड सहित कई राज्यों से जुड़े हैं तार

गांजा तस्करी गिरोह के 9 आरोपियों को जुडिशल कमिश्नर की अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश किया गया, जहां से इन सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. इन सभी अभियुक्तों का तार ओडिशा, बंगाल और बिहार से जुड़ा हुआ है.

अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गैंग के 9 आरोपियों को अदालत में किया गया पेश
hearing-in-ganja-smuggler-gang-in-ranchi-judicial-commissioner-court

रांची: गांजा तस्करी गिरोह के 9 आरोपियों को जुडिशल कमिश्नर की अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेश किया गया, जहां से इन सभी अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

देखें पूरी खबर

तस्करों के मुख्य सरगना की गिरफ्तारी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुताबिक जरूरत पड़ने पर पूछताछ के लिए इन सभी अभियुक्तों को रिमांड पर लिया जा सकता है. गांजा तस्करी से जुड़े इन अभियुक्तों को नामकुम थाना क्षेत्र के रामपुर में 255 किलो गांजा के साथ तीन गाड़ियों को भी जब्त किया गया था. इन सभी अभियुक्तों का तार ओडिशा, बंगाल और बिहार से जुड़ा हुआ है. इन तस्करों के मुख्य सरगना की गिरफ्तारी को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के टीम ओडिशा गई हुई है, जहां से गिरफ्तार कर उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-नक्सलियों ने महावीर मुंडा नाम के युवक को उतारा मौत के घाट, अगवा कर ले गए थे जंगल

सब्जी के नाम पर हो रही थी गांजा की सप्लाई

बता दें कि रांची में सब्जी की आड़ में ओडिशा से गांजा की सप्लाई हो रही थी. मामले में अंतरराज्यीय गैंग का भंडाफोड़ करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने नामकुम से गांजा के साथ 9 आरोपियों को धर दबोचा था. इन आरोपियों का तार झारखंड, बिहार, बंगाल और ओडिशा से जुड़ा हुआ है. गिरफ्तार आरोपियों में चुटिया थाना क्षेत्र के विवेक कुमार, बंटी कुमार साहू, लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के शशिकांत महतो, सुमित कुमार महतो और सोहराब अंसारी है. चतरा जिले के चतरा हथुआ थाना क्षेत्र के नीतीश कुमार, बिहार के सारण जिले के सेनापुर थाना क्षेत्र के मुन्ना राय, रमन कुमार और मुजफ्फरपुर जिले के पारु निवासी मो. जमरूद्दीन का नाम शामिल है, जिन्हें पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया गया. जरूरत पड़ने पर नारकोटिक ब्यूरो रिमांड पर लेकर भी पूछताछ करेगी.

Last Updated : Jul 18, 2020, 6:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details