झारखंड

jharkhand

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता हुए रिम्स से डिस्चार्ज, हर्निया का ऑपरेशन कराने हुए थे भर्ती

By

Published : Jul 13, 2020, 1:32 PM IST

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का रिम्स में हार्निया का ऑपरेशन सफल रहा है. सोमवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल घर में भी आराम करने की सलाह दी है.

बन्ना गुप्ता
बन्ना गुप्ता

रांचीः राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता अपना हर्निया का ऑपरेशन कराने 09 जुलाई को रिम्स में एडमिट हुए थे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें 3 दिन तक अपनी निगरानी में रखा उसके बाद सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है.

स्वास्थ्य मंत्री के डिस्चार्ज होने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल घर में आराम करने की सलाह दी है और खाने-पीने में भी परहेज करने को कहा है. स्वास्थ्य मंत्री को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उन्हें बाहर तक छोड़ने के लिये कोविड टास्क फोर्स के चेयरमैन डॉ प्रभात कुमार, डॉ निशित एक्का सहित कई वरिष्ठ डॉक्टर आए हुए थे. स्वास्थ्य मंत्री लगभग 12:00 बजे अस्पताल से डिस्चार्ज हुए और वह वहां से सीधे अपने आवास के लिए रवाना हो गए. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री ने रिम्स के डॉक्टरों का धन्यवाद अदा किया.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में कोरोना विस्फोट, फिर 5 मरीज की हुई पुष्टि, कुल 278 पेशेंट

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री ने अपना ऑपरेशन कराने का निर्णय रिम्स अस्पताल में इसलिए लिया था ताकि राज्यवासियों का भरोसा रिम्स पर और भी अधिक बढ़ सके.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details