झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

यात्रीगण ध्यान दें, आज नहीं चलेगी हटिया पैसेंजर ट्रेन, भुवनेश्वर-नई दिल्ली स्पेशल भी रद्द रहेगी

मगंलवार को रांची से टाटा जाने वाली ट्रेन संख्या 58662 हटिया-टाटा पैसेंजर को रद्द किया गया है. पटरी की मरम्मत का काम होने की वजह से इस ट्रेन को रद्द किया गया है.

By

Published : Jun 1, 2021, 8:20 AM IST

RANCHI
हटिया पैसेंजर ट्रेन रद्द

रांची: अगर आप मंगलवार को रांची से टाटा जाना चाहते हैं, तो आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है क्योंकि मंगलवार को हटिया- टाटा पैसेंजर रद्द रहेगी. रांची रेल मंडल की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक चक्रधरपुर मंडल के कंडरा और कुनकी स्टेशन के बीच पटरी की मरम्मत का कार्य होगा. इस वजह से ट्रेन का परिचालन रद्द किया गया है.

ये भी पढ़े-यात्रीगण कृपया ध्यान दें... कौन-कौन सी ट्रेन रहेंगी रद्द, यहां पढ़ें...

रांची रेल मंडल की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक चक्रधरपुर रेल मंडल के कांडरा और कुनकी स्टेशन के बीच पटरियों की मरम्मत का कार्य होगा. इस वजह से ट्रेन संख्या 58662 हटिया- टाटा पैसेंजर को रद्द किया गया है. यात्रियों को परेशानी न हो इसको लेकर रेलवे ने पहले ही यात्रियों को जानकारी दे दी है.

भुवनेश्वर नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन भी रद्द

वहीं 3, 4, 7 और 10 जून को भुवनेश्वर-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन भी रद्द कर दी गई है. नई दिल्ली-भुवनेश्वर स्पेशल ट्रेन 3, 5, 8 और 10 जून को नहीं चलेगी. इस ट्रेन को भी रद्द करने की सूचना रांची रेल मंडल की ओर से दी गई है. बता दें कि यह ट्रेन मुरी स्टेशन होकर चलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details