झारखंड

jharkhand

पूर्व मंत्री हरिनारायण राय ने सुदेश महतो से की मुलाकात, AJSU में शामिल होने का दिए संकेत

By

Published : Nov 13, 2019, 9:12 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक चहलकदमी तेज हो चुकी है. नेताओं का पार्टी परिवर्तन का दौर शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में झारखंड सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हरिनारायण राय की सुदेश महतो से मुलाकात के बाद अटकलें लगाई जा रही है कि वे आजसू में शामिल हो सकते हैं.

हरिनारायण राय

रांचीः झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर चहलकदमी देखने को मिल रही है. झारखंड सरकार में पूर्व मंत्री रहे हरिनारायण राय आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो से मुलाकात करने पहुंचे. पूर्व मंत्री ने आजसू सुप्रीमो से घंटों बातचीत की. इस बातचीत से कयास लगाया जा रहा है कि निश्चित ही झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक मुद्दों पर बातचीत की गई है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: ईटीवी भारत पर बोले विधायक नारायण दास, देवघर का विकास उनकी प्राथमिकता

सुदेश महतो से औपचारिक मुलाकात

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो से मुलाकात कर निकले पूर्व मंत्री हरिनारायण राय ने कहा कि सुदेश महतो से औपचारिक मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे. उनका सुदेश महतो से पुराना संबंध है. ऐसे में उनसे हमेशा बातचीत होती रहती है. आजसू में शामिल होने और विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी-अभी न्यायिक प्रतिबंध में चल रहे हैं, जिसके कारण अभी चुनाव नहीं लड़ सकते हैं लेकिन मुलाकात का कई मायने निकाले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details