झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बेटी से छेड़खानी के आरोप में गया था जेल, बाहर आते ही उठाया ये खौफनाक कदम

रांची जिले के सदर थाना क्षेत्र के रहने वाले विजय साव ने आत्महत्या कर ली है. विजय साव पर उसकी पत्नी ने अपनी सगी बेटी से छेड़खानी करने का आरोप लगाया था. जिसे लेकर विजय को जेल भी भेजा गया था.

By

Published : Jun 25, 2019, 8:01 PM IST

विजय साव ने लगाई फांसी

रांचीः जिले के सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले 50 वर्षीय विजय कुमार साव ने अपने ही घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. विजय पर अपनी सगी बेटी से छेड़खानी का आरोप लगा था, जिसके बाद उसे जेल भेजा गया. एक दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया था. जेल से बाहर आने के दूसरे दिन उसने आत्महत्या कर ली.

14 अप्रैल को पत्नी ने दर्ज करवाई थी प्राथमिकी

14 अप्रैल 2019 को विजय की पत्नी ने सदर थाने में छेड़खानी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी में कहा गया था कि विजय देर रात कमरे में आकर अपनी बड़ी बेटी से गलत करने की कोशिश की जिसके बाद उसने अपने ही पति के खिलाफ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इस मामले में पुलिस ने विजय साव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-झारखंड में विस्तार में जुटी LJP, 12 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी पार्टी

आत्महत्या के 1 दिन पहले हुई थी पंचायत

जानकारी के अनुसार, विजय के आत्महत्या के एक दिन पहले बेटी से छेड़खानी वाले मामले को लेकर घर में पंचायत हुई थी. जिसमें विजय भी मौजूद था. पंचायत में विजय को अच्छी तरह से रहने की हिदायत दी गई थी. विजय साव ने पंचायत से आने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, आत्महत्या की खबर पाकर सदर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details