झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची: प्रधान डाकघर के 2 कर्मी का रिपोर्ट आया पॉजिटिव, GPO सील

रांची के शहीद चौक स्थित प्रधान डाकघर में 2 कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद से वहां कार्यरत पदाधिकारियों और कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. वो लगातार कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल का रुख कर रहे हैं.

By

Published : Jul 11, 2020, 8:27 PM IST

Updated : Jul 14, 2020, 3:15 PM IST

रांची: प्रधान डाकघर के 2 कर्मी का रिपोर्ट आया पॉजिटिव
GPO sealed after getting 2 corona positive in Head Post Office Ranchi

रांची: लगातार लोगों की लापरवाही की वजह से कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में राजधानी रांची के शहीद चौक स्थित प्रधान डाकघर में भी दो कर्मी संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद डाकघर महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. जीपीओ को सील कर दिया गया है. फिलहाल प्रधान डाकघर से कोई काम नहीं हो रहा है.

डाकघर के 2 लोग कोरोना संक्रमित

रांची के शहीद चौक स्थित प्रधान डाकघर में 2 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद से वहां कार्यरत पदाधिकारियों और कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है. वो लगातार कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल का रुख कर रहे हैं. लगभग 40 कर्मचारियों और अधिकारियों ने कोरोना संक्रमण की जांच सदर अस्पताल में कराई है. इनकी रिपोर्ट 2 दिनों के अंदर आ जाएगी.

ये भी पढ़ें-बंधु तिर्की ने विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन, विस कमेटी की अधिसूचना में संशोधन का किया आग्रह

जीपीओ परिसर सील

कोरोना संक्रमित पाए गए डाक पदाधिकारी को रिम्स के कोविड-19 अस्पताल और डाकिया को रामगढ़ के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल जीपीओ के पूरे परिसर को सील कर दिया गया है.

Last Updated : Jul 14, 2020, 3:15 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details