झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अपराध और दुष्कर्म की बढ़ती जा रही घटनाएं, राज्यपाल ने सीएम को बुलाकर जाहिर की अपनी चिंता

झारखंड में आए दिन दुष्कर्म की घटनाओं से राज्य की फजीहत हो रही है. झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को राजभवन बुलाकर बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त की है.

By

Published : Jan 11, 2021, 7:59 PM IST

governor-called-cm-hemant-to-express-concern-over-criminal-incidents-in-jharkhand
राज्यपाल की सीएम से मुलाकात

रांची: झारखंड में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन दुष्कर्म की घटनाओं से राज्य की फजीहत हो रही है. झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को राजभवन बुलाकर बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि दुष्कर्म जैसी घटनाओं से राज्य की छवि धूमिल हो रही है. इस मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्यपाल को आश्वस्त किया कि जल्द ही अनुसंधान कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढे़ं: टाना भगतों की समस्याओं को लेकर राज्यपाल से भाजपा डेलिगेशन ने की मुलाकात, मिला आश्वासन

सोमवार को कई प्रतिनिधिमंडलों ने राज्यपाल से मुलाकात कर दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराया. बीजेपी सांसद अन्नपूर्णा देवी के नेतृत्व में बीजेपी महिला मोर्चा के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मुलाकात कर महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कार, दुष्कर्म और हत्या की घटनाओं पर ध्यान आकृष्ट कराया. विगत दिनों ओरमांझी में महिला की मिली सिर कटी लाश की घटना के जल्द उद्भेदन और सरकार को कठोर कार्रवाई के लिए निर्देशित करने का आग्रह किया. प्रतिनिधिमंडल में डॉ. नीरा यादव, महापौर, आशा लकड़ा भी शामिल थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details