झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

टॉफी खरीदने के बहाने दुकान आए थे बदमाश, बुजुर्ग महिला दुकानदार से सोने की चेन छीनकर हुए फरार

रांची की पुरानी विधानसभा के समीप एक बुजुर्ग महिला दुकानदार से दिनदहाड़े सोने की चेन की छिनतई हुई (Gold chain snatched) है. स्नैचर दुकान में टॉफी खरीदने के बहाने आया था. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Nov 25, 2022, 6:52 PM IST

Gold chain snatched
Giving Information

रांचीः राजधानी में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला पुरानी विधानसभा के बाहर शुक्रवार को हुआ. जिसमें एक बुजुर्ग महिला दुकानदार से दिनदहाड़े सोने की चेन छीन कर अपराधी भाग (Chain Snatching Case in Ranchi) गए. दुकान के बाहर सड़क पर दूसरा युवक बाइक स्टार्ट किए पहले से ही खड़ा था. उसी बाइक पर बैठ कर स्नैचर फरार हो गया. बुजुर्ग महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग और पीसीआर की टीम मौके पर पहुंची. पीसीआर टीम ने बाइक सवार स्नैचरों का पीछा भी किया, लेकिन वे पकड़ में नहीं आ सके.


ये भी पढे़ं-अपराधियों के पनाहगार रांची पुलिस के राडार पर, रिश्तेदारों पर है पैनी नजर

टॉफी खरीदनेके बहाने आया था स्नैचरः पुरानी विधानसभा के बाहर किराना दुकान चलाने वाली बुजुर्ग महिला अन्ना देव अपनी दुकान में बैठी थीं. उसी दौरान एक युवक दुकान में आया और महिला से टॉफी मांगा. महिला ने उसे टॉफी दिया. जिसके एवज में युवक ने महिला को 50 रुपये दिए. इस पर महिला युवक को बाकी का पैसा लौटने के लिए जैसे मुड़ी, ठीक उसी वक्त अचानक उस युवक ने महिला के गले से सोने का चेन झपट कर फरार हो गया.

सुरक्षा पर सवालः बुजुर्ग महिला से सोने की चेन स्नैचिंग जिस जगह हुई वहां से जगन्नाथपुर थाना मात्र 500 मीटर की दूरी पर है. वहीं 10 कदम की दूरी पर पुरानी विधानसभा के साथ बैंक और कई दूसरे प्रतिष्ठान भी हैं. इसके बावजूद अपराधियों ने दुस्साहस दिखाया और बुजुर्ग महिला से दिनदहाड़े चेन की छिनतई की.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिसः सोने की चेन छिनतई के बाद बुजुर्ग महिला ने जगगनाथपुर थाने में लिखित शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुट गई (Searching on Basis of CCTV Footage) है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details