झारखंड

jharkhand

कोलकाता से इंटरव्यू देने आई युवती की होटल में फंदे से लटकी मिली लाश, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

By

Published : Mar 5, 2021, 3:34 PM IST

रांची में एक होटल से युवती की लाश फंदे से लटकी मिली है. युवती कोलकाता की रहने वाली थी और कैटरिंग की नौकरी को लेकर इंटरव्यू देने रांची आई थी. पुलिस का कहना है कि परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. जांच में अब तक मौत की असली वजह सामने नहीं आई है.

girl dead body found in hotel in ranchi
रांची के होटल में फंदे से लटकी मिली युवती की लाश

रांची:कोलकाता से इंटरव्यू देने आई एक युवती की लाश होटल में फंदे से लटकी मिली है. युवती की पहचान कीर्ति मंडल के रूप में हुई है और वह कोलकाता की रहने वाली है. रांची में कैटरिंग की नौकरी को लेकर इंटरव्यू देने आई थी. पुलिस हत्या-आत्महत्या में उलझी है. हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवती ने सुसाइड किया है या किसी ने उसकी हत्या की है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले के बारे में और जानकारी मिल पाएगी.

यह भी पढ़ें:बंगाल चुनाव : टीएमसी उम्मीदवारों की सूची जारी, 50 महिलाओं को मिला टिकट

गुरुवार को ही कोलकाता से रांची पहुंची थी युवती

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रांची के स्टेशन रोड स्थित होटल जैस्मिन की छत पर एक युवती की लाश फंदे से लटकी मिली थी. पुलिस को तुरंत घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव नीचे उतारा. कीर्ति के कान में ईयरफोन लगा था. कीर्ति गुरुवार को कोलकाता से रांची पहुंची थी. पुलिस का कहना है कि कीर्ति के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. परिजन रांची के लिए निकल चुके हैं. अब तक मौत की असली वजह सामने नहीं आई है. युवती की फोन डिटेल को भी खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details