झारखंड

jharkhand

रांचीः नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 22, 2020, 10:54 PM IST

रांची में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में नामजद तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है.

gangrape with minor in ranchi
रांची में नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप

रांचीः राजधानी रांची में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि रांची के हिनू इलाके से नाबालिग लड़की को अगवा कर उससे दुष्कर्म किया गया है. शिकायत के बाद मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोचा है, जबकि दो फरार हैं. गैंगरेप की वारदात के बाद नाबालिग लड़की ने डोरंडा थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

आरोपी डोरंडा इलाके के रहने वाले
पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म की वारदात को रांची के डोरंडा इलाके के रहने वाले तीन युवकों ने अंजाम दिया है. हालांकि डोरंडा पुलिस अभी एक आरोपी को ही गिरफ्तार कर सकी है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी का नाम विजय कुमार बताया है, वहीं मामले के दो अन्य आरोपी प्रेम और अरुण बताए जा रहे हैं. पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह है मामला

प्राथमिकी के अनुसार पोखरटोली के रहने वाले तीन युवक अरुण, प्रेम और विजय ने धोखे से बिरसा चौक के पास नाबालिग को बुलाया. एक स्कूटी और एक बाइक से तीनों आरोपी आए, फिर बिरसा चौक के पास नाबालिग को स्कूटी में जबरन बैठा लिया. नाबालिग ने युवकों के साथ जाने से इंकार किया, लेकिन आरोपी उसे जबरन अपने साथ लेकर चले गए.

पोखर टोली के एक मकान में ले गए थे आरोपी
नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसे पोखरटोली के एक मकान में आरोपी ले गए थे, जबरन शराब का सेवन कराया. इसके बाद आरोपी विजय, प्रेम और अरुण ने उससे दुष्कर्म किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की. उसी दिन शाम को तीनों आरोपी उसे वापस बिरसा चौक छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद नाबालिग अपने परिजन के साथ डोरंडा थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details