झारखंड

jharkhand

अपराधी संदीप थापा गिरफ्तार, पुलिस की सतर्कता से टला गैंगवार

By

Published : May 23, 2022, 6:44 AM IST

Updated : May 23, 2022, 7:33 AM IST

रांची पुलिस की तत्परता ने एक गैंगवार को टाल दिया. पुलिस ने अपराधी संदीप थापा को गिरफ्तार किया. इस कार्रवाई में उसके गिरोह के तीन सदस्यों को भी हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया.

gang-war-in-ranchi-criminal-sandeep-thapa-arrested
सुखदेवनगर थाना

रांचीः राजधानी के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में दो अपराधी गुटों के बीच होने वाली गैंगवार पुलिस की सतर्कता की वजह से टल गयी. सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी संदीप थापा को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संदीप थापा गिरोह के तीन सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. जिस वजह से ये गैंगवार टल गया.


क्या है पूरा मामलाः रांची में रविवार को एक गैंगवार टल गया. कुख्यात अपराधी संदीप थापा और कुख्यात मटका संचालक आनंद वर्मा आपस में भिड़ गए. दोनों में ठन गई थी, दोनों ने एक दूसरे को निशाना बना रखा था. दोनों की तरफ से हथियार भी निकाल लिए गए थे. लेकिन ऐन वक्त पर पुलिस को इसकी सूचना मिल गयी, इस वजह से ये गैंगवार वक्त रहते टल गया. सूचना मिलते ही सुखदेवनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और कुख्यात अपराधी संदीप थापा को हथियार के साथ दबोच लिया. वहीं इस कार्रवाई में दूसरे गुट के आनंद वर्मा को भी दबोच लिया गया है.



आजसू नेता की हत्या के बाद चर्चित हुआ थापाः अपराधी संदीप थापा पर रंगदारी और हत्या के दर्जनों मामले दर्ज हैं. वह लंबे समय तक जेल में भी रह चुका है. 14 जून 2009 को सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के टीवी टावर के पास आजसू नेता अजित यादव की हत्या संदीप थापा ने गोली मारकर कर दी थी. इसके बाद वह काफी चर्चा में आया था. इस घटना के बाद वो कई लोगों से रंगदारी की मांग करने लगा और उसके डर से लोग रंगदारी देने भी लग गए थे.

Last Updated : May 23, 2022, 7:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details