झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बिहार विधानसभा चुनावः एनडीए ने सही उम्मीदवारों का नहीं किया चयन- पूर्व मंत्री सरयू राय

झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री सरयू राय गोपालगंज पहुंचे. जहां उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी मंजीत सिंह में लोगों से वोट देने की अपील की.

By

Published : Oct 30, 2020, 10:46 PM IST

former-minister-saryu-rai-reached-gopalganj-for-election-campaigning
बिहार विधानसभा चुनाव

गोपालगंज: झारखंड के पूर्व मंत्री सरयू राय निर्दलीय प्रत्याशी मंजीत सिंह के चुनावी सभा को सम्बोधित करने बरहिमा गांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि एनडीए ने उमीदवारों के चयन में काफी गलतियां की है. जिससे चुनाव में उनकी स्थिति खराब हो रही है.

देखें पूरी रिपोर्ट

दरअसल झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को जमशेदपुर पूर्वी सीट से हराकर देश-दुनिया में सुर्खियां बटोर चुके विधायक और पूर्व मंत्री सरयू राय ने ईटीवी भारत से खास बातचीत के दौरान कहा कि एनडीए और महागठबंधन के बीच का फासला काफी कम होते जा रहा है. लोग और हमलोग भी उम्मीद लगाये बैठे हैं कि एनडीए की सरकार बनेगी. मगर जनता के बीच उम्मीदवारों के चयन में जो गलतियां कर दी गई है. जिससे उनकी स्थिति खराब हो गई है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि दोनों के बीच 50-50 की स्थिति है.

सरयू राय की चुनावी सभा

इसे भी पढ़ें:- दुमका उपचुनावः भाजपा पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- बीजेपी देख रही मुंगेरीलाल के सपने

बैकुंठपुर में एनडीए ने किया गलती
पूर्व मंत्री सरयू राय ने कहा कि बैकुंठपुर में अगर गलती नहीं किया होता तो यहां कोई लड़ाई नहीं थी. उन्होंने ने कहा कि मुझे गर्व है कि इन्होंने साहस और हिम्मत दिखाई है और निर्दलीय चुनाव लड़ा. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में अच्छे काम किये हैं लेकिन बहुत काम अभी बाकी है. बाकी कामों के करने के लिए मंजीत सिंह जैसे नेता को आगे बढ़ाना चाहिए तभी जनता में भरोसा पैदा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details