झारखंड

jharkhand

रांचीः राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने पर पूर्व सीएम रघुवर दास का स्वागत, पार्टी कार्यालय में किया गया सम्मानित

By

Published : Oct 1, 2020, 7:08 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 10:17 PM IST

भाजपा की केंद्रीय टीम में झारखंड से पूर्व सीएम रघुवर दास, सांसद अन्नपूर्णा देवी और सांसद समीर उरांव को जगह दी गई. पार्टी से यह जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार रांचू पहुंचे पूर्व सीएम रघुवर दास का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

रघुवर दास का स्वागत
रघुवर दास का स्वागत

रांचीः झारखंड प्रदेश भाजपा से केंद्रीय नेतृत्व ने तीन नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी है, जिसमे पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, सांसद अन्नपूर्णा देवी और सांसद समीर उरांव शामिल हैं. पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास और सांसद अन्नपूर्णा देवी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है. वहीं सांसद समीर उरांव को राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा की जिम्मेदारी दी गई है.

रघुवर दास का स्वागत.

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने के बाद पहली बार गुरुवार को रांची पहुंचे, जिसको लेकर प्रदेश कार्यालय में उनका अभिनंदन किया गया.

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने उन्हें अंगवस्त्र और पुस्तक देकर सम्मानित किया. उन्होंने प्रदेश बीजेपी सभी कार्यकर्ताओं की ओर से अभिनंदन किया.

उन्होंने कहा कि रघुवर दास पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हमेसा समन्वय बनाने का काम करते रहे हैं और उम्मीद है कि वह आगे भी संगठन को मजबूत करने के लिए प्रदेश बीजेपी पर विशेष ध्यान देंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह के निर्णय का साधुवाद किया है.

वहीं इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि झारखंड में फिर से भाजपा की वापसी होगी. इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर लोगों को केंद्र सरकार की योजनाएं और वर्तमान में संसद से पास कृषि बिल को लेकर जागरूक करने की जरूरत है.

यह भी पढ़ेंःसरकार के 9 महीने की उपलब्धियों को लेकर उपचुनाव में उतरेगी कांग्रेस, BJP ने कहा- 'पलटू सरकार'

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कृषि कानून का विरोध कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून लाकर बिचौलियों को दरकिनार करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि इन बिचौलियों को प्रोत्साहन देने के लिए कांग्रेस जनता के बीच जा रही है और दुष्प्रचार कर किसानों को आंदोलन करने को बाध्य कर रही है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वह ऐसे बिचौलियों को सबक सिखाने का काम करें.

Last Updated : Oct 1, 2020, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details