झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

फुटपाथ विक्रेताओं को मिलेगा 10 हजार का ऋण, ऑनलाइन एंट्री करवाने का निर्देश

रांची नगर निगम में उपनगर आयुक्त की अध्यक्षता में पूर्व की बैठक में संबंधित योजनाएं DAY-NULM, MSY, Pm Svanidhi में दिए गए लक्ष्य को लेकर किए गए प्रगति कार्यों की समीक्षा की गई. साथ ही सभी बिंदुओं पर प्रगति-प्रतिवेदन की जानकारी ली गई.

By

Published : Jan 12, 2021, 8:36 PM IST

Pavement vendors will get loan of 10 thousand in ranchi
फुटपाथ विक्रेताओं को मिलेगा 10 हजार का ऋण, ऑनलाइन एंट्री करवाने का निर्देश

रांचीः उपनगर आयुक्त कुंवर सिंह पाहन की अध्यक्षता में मंगलवार को पूर्व की बैठक में संबंधित योजनाएं DAY-NULM, MSY, PmSvanidhi में दिए गए लक्ष्य को लेकर किए गए प्रगति कार्यों की समीक्षा की गई. जिसमें सभी बिंदुओं पर प्रगति-प्रतिवेदन की जानकारी ली गई.

इस दौरान Pm Svanidhi में सभी सरकार की ओर से दिए गए दिशा निर्देश के अनुपालन में योग्य फुटपाथ विक्रेताओं को 10 हजार रुपये ऋण के लिए ऑनलाइन एंट्री करवाने का निर्देश दिया गया. साथ ही मुख्यमंत्री श्रमिक योजना में योग्य लाभुकों को श्रमिक कार्ड बनाने के लिए निर्देश दिए गए.

ये लोग रहे मौजूद

वहीं पूर्व में किए गए ससमय लक्ष्य प्राप्ति के लिए कई आवश्यक दिशा निर्देश भी सभी सामुदायिक संगठनकर्ताओं और सामुदायिक संसाधनकर्ताओं को दिया गया. इस बैठक का नेतृत्व रांची नगर निगम के नगर प्रबंधक निशांत जोशी तिर्की, स्नेह श्री, निमि कुमारी, नगर अभियान प्रबंधक सत्यवान सोरेन की ओर से किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details