झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांचीः मुख्यमंत्री आमंत्रण कप फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन, ग्रमीण खिलाड़ियों ने दिखायी प्रतिभा

राजधानी के बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित तीन दिवसीय जिलास्तरीय मुख्यमंत्री आमंत्रण टूर्नामेंट का समापन किया गया. इस टूर्नामेंट में ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया.

By

Published : Aug 23, 2019, 10:10 AM IST

बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम

रांचीः ग्रामीण स्तर से लेकर पंचायत स्तर के प्रतिभागी खिलाड़ियों को निखारने के लिए खेलकूद विभाग ने मुख्यमंत्री आमंत्रण कप का आयोजन किया. इस टूर्नामेंट में गांव के खिलाड़ी अपने पंचायत और प्रखंड को रिप्रेजेंट कर रहे थे. ग्रामीण क्षेत्रों के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में तीन दिवसीय आयोजित जिलास्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन किया गया. जिसमें प्रखंड स्तर पर चयनित टीमों ने भाग लिया.

देखें पूरी खबर


जिसमें पुरूष और महिला दोनों वर्ग के खिलाड़ी शामिल हुए. महिला वर्ग में फाइनल मुकाबला कांके और अनगड़ा पंचायत के बीच खेला गया. जिसमें कांके की टीम ने अनगड़ा की टीम को दो गोल से पराजित कर फाइनल में जीत दर्ज की.

ये भी पढ़ें- दो बाइक की सीधी टक्कर में एक की मौत, 5 घायल


मुख्यमंत्री आमंत्रण कप फुटबॉल टूर्नामेंट कराने का मुख्य मकसद गांव स्तर और पंचायत स्तर के प्रतिभागी खिलाड़ियों का चयन कर उन्हें एक प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराना है, ताकि वे खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ सके और अपने राज्य और देश का नाम रोशन कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details