झारखंड

jharkhand

रांची में गरीबों को बांटा राशन और कोरोना सुरक्षा किट, वैक्सीन के लिए लोगों को किया जागरूक

By

Published : May 31, 2021, 5:09 PM IST

भाजपा ने केंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल के सात वर्ष पूरा होने पर रांची के ग्रामीण इलाकों में सेवा दिवस समारोह आयोजित किया. समारोह में जरूरतमंद लोगों के बीच कोरोना सुरक्षा किट और राशन का वितरण किया गया.

distribution-of-food-grains-and-safety-kits-among-the-poor-in-ranchi
रांची में गरीबों के बीच राशन और सुरक्षा किट का वितरण

रांचीःभाजपा नेकेंद्र की मोदी सरकार के कार्यकाल के सात वर्ष पूरे होने पर सोमवार को रांची जिला ग्रामीण के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार महतो के नेतृत्व में सेवा दिवस समारोह आयोजित किया. समारोह में भाजपा की ओर से ग्रामीणों के बीच राशन और कोरोना सुरक्षा किट का वितरण किया गया. करीब 10 गांवों में घर-घर जाकर सुरक्षा किट और अनाज वितरण किया गया. इसके साथ ही ग्रामीणों को कोरोना टीका लेने को लेकर जागरूक भी किया.

देखें पूरी रिपोर्ट

यह भी पढ़ेंःसेवा दिवस पर बुंडू पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, कार्यकर्ताओं में भरा जोश

भाजपा के जिला परिषद सदस्य अनिल महतो टाइगर ने कहा कि मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने की खुशी में सेवा दिवस मनाया जा रहा है. इस दौरान जरूरतमंद लोगों के बीच सुरक्षा किट और राशन वितरण किया गया. उन्होंने कहा कि भाजपा रांची जिला ग्रामीण के सभी पदाधिकारियों के साथ रांची जिला ग्रामीण ओबीसी मोर्चा और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल थे.

सेवा कार्यक्रम में जिला ग्रामीण मंत्री हरिनाथ साहू, नेहा सिंह, उपाध्यक्ष मनोज चौधरी, प्रताप कुशवाहा, विवेक आनंद जयसवाल, रीना देवी, प्रदीप ठाकुर, वनीता मेहता, प्रभात भूषण, राम लखन मुंडा, दीपक महतो, पुरुषोत्तम दास गोस्वामी,ठानो मुंडा,शत्रुघ्न साहू,लक्ष्मण साहू, बादल सिंह मुंडा अनिल महतो, अनीता देवी के साथ साथ दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details