झारखंड

jharkhand

रांची: आग बुझाकर लौट रहे दमकल वाहन ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Apr 26, 2021, 7:04 AM IST

रांची के खेलगांव इलाके में शूटिंग रेंज के पास हुए दर्दनाक हादसे में एक कार सवार की मौत हो गई, जबकि कार का ड्राइवर हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया.

Fire brigade hit the car in ranchi, one dead
रांची: आग बुझाकर लौट रही दमकल वाहन ने कार को मारी टक्कर, एक की मौत

रांची: खेलगांव इलाके के शूटिंग रेंज के पास रविवार की देर शाम हुई दर्दनाक हादसे में एक कार सवार की मौत हो गई. वहीं कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक सुनील कुमार कांके थाना क्षेत्र के कुम्हारिया बनहोरिया का रहने वाला था.

इसे भी पढ़ें-अवैध कोयला खदान में दबा मजदूर सुरक्षित, ग्रामीणों ने सकुशल निकाला बाहर

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक खेलगांव स्थित सिद्धो कान्हू स्टेडियम गेट-3 के पास झाड़ियों में आग लग गई थी. इस आग को ही बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची थी. आग बुझाकर लौटने के दौरान उल्टी दिशा से आ रही बोलेरो कार से जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

कार को टक्कर मारने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पास के ही डिवाइडर से टकरा गई. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ियों में फंसे दोनों घायलों को किसी तरह निकाला, जहां इलाज के दौरान सुनील कुमार की मौत हो गई. मृतक और घायल दोनों प्रेमसंस मोटर्स के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. कार को ट्रायल के लिए लेकर बाहर निकले थे.

तीखी मोड़ की वजह से हुआ हादसा

स्थानीय लोगों के मुताबिक जेल रोड से लेकर बाबा चौक तक जेल प्रशासन की ओर से कुछ बैरिकेडिंग की गई है, इससे दूसरी ओर से आने वाले वाहनों का पता नहीं चल पाता. इसी वजह से लगातार हादसे हो रहे हैं. पुलिस ने पहुंचकर दोनों वाहनों को जब्त कर लिया. मामले में जल्द ही FIR दर्ज की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details