झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 11, 2020, 1:15 AM IST

ETV Bharat / state

अरगोड़ा फायरिंगः एक नामजद और अज्ञात पर FIR, सीसीटीवी से हमलावरों की पहचान की कोशिश

रांची में सोमवार की देर रात जमीन कारोबारी सुधीर कुमार कार से घर जा रहे थे. इसी बीच अरगोड़ा थाना क्षेत्र के संत फ्रांसिस स्कूल के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर दी. इसी मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दिया है.

अरगोड़ा गोलीबारी मामले में एक नामजद और अज्ञात पर FIR
अरगोड़ा गोलीबारी मामले में एक नामजद और अज्ञात पर FIR

रांची: राजधानी में अरगोड़ा थाना क्षेत्र के संत फ्रांसिस स्कूल के पास सर्वोदयनगर में जमीन कारोबारी सुधीर कुमार पर फायरिंग मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. सुधीर कुमार के बयान पर अरगोड़ा थाना पुलिस ने हरेंद्र सिंह और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

जानकारी अनुसार आरोपी जमीन कारोबारी सुधीर कुमार, हरेद्र सिंह दोनों साथ जमीन कारोबार करते थे. हालांकि, दोनों के बीच कुछ दिन से विवाद चल रहा है. आशंका जतायी जा रही है कि जमीन विवाद के वजह से ही सुधीर पर फायरिंग की गयी है. हालांकि, पुलिस विभिन्न बिदुओं पर मामले की जांच में जुटी है. अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही उद्भेदन कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-सरना कोड के प्रस्ताव का संकल्प पारित, श्रम विभाग को मिला कौशल विकास, रिम्स में 100 सीटें बढ़ेंगी, बीएड के लिए 'नो' एग्जाम

घर जाने के दौरान की गयी फायरिंग

सोमवार की देर रात जमीन कारोबारी सुधीर कुमार कार से कांके रोड सर्वोदय नगर स्थित अपने घर जा रहे थे. इसी बीच अरगोड़ा थाना क्षेत्र के संत फ्रांसिस स्कूल के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने रोका और फायरिंग कर दी. अपराधियों ने कारोबारी पर दो गोली चलायी. इस घटना में कारोबारी बाल-बाल बचे. हालांकि, गोली कार के शीशे में लगी, जिससे शीशा टूटकर कारोबारी के हाथ में लग गया, उन्हें मामूली चोट लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details