झारखंड

jharkhand

5 रुपये की पर्ची को लेकर आपस में भिड़े रिम्स कर्मचारी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

By

Published : Oct 10, 2019, 9:23 PM IST

5 रुपये की पर्ची को लेकर गुरुवार की देर शाम रिम्स के कर्मचारी आपस में भीड़ गए. मामले की जानकारी रिम्स प्रबंधन को मिलते ही समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया. फिलहाल प्रबंधन सीसीटीवी फुटेज को खंगाल जा रहा है. उन्होेने कहा कि इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

5 रुपये की पर्ची को लेकर आपस में भिड़े रिम्स कर्मचारी

रांची: राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में आए दिन मरीजों और डॉक्टरों के बीच मारपीट की घटना सामने आती रहती है, लेकिन गुरुवार की देर शाम रिम्स के कर्मचारी को भी आपस में लड़ते देखा गया.

देखें पूरी खबर

मारपीट में शामिल मोहम्मद सैफ का कहना है कि वह अपने भाई की पर्ची कटाने कैश काउंटर गया था. उसी दौरान काउंटर पर बैठे कर्मचारियों ने उसके साथ बदतमीजी शुरू कर दी और बाहर आकर मारने की धमकी दी. इसे लेकर जब उसने विरोध जताया तो अकेले पाकर उसके साथ मारपीट की गई.

ये भी पढ़ें-नक्सलियों ने दी गीतांजलि एक्सप्रेस उड़ाने की धमकी, रेल अधिकारियों में मचा हड़कंप

वहीं, पर्ची काउंटर पर काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि मेडॉल में काम कर रहे कर्मचारी मोहम्मद सैफ ने धमकी देते हुए गलत तरीके से बात की. उसके बाद उनलोगों ने मोहम्मद सैफ के साथ मारपीट की. पूरे मामले की जानकारी रिम्स प्रबंधन को मिलते ही उन्होंने मामले में संज्ञान लिया और दोनों पक्षों के लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया.

फिलहाल प्रबंधन की ओर से सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, जिससे यह स्पष्ट हो सके कि किसकी ओर से पहले गलती की गई थी. प्रबंधन ने कहा कि इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details