झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूंसे, सुशील मोदी के काफिले को आधे घंटे तक रोका

बिहार बीजेपी कार्यालय में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. वहीं, सुरक्षाकर्मियों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई होने की भी सूचना है. साथ ही कार्यकर्ताओं ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले को आंधे घंटे तक रोक दिया.

By

Published : Sep 27, 2020, 9:12 PM IST

fight-between-bjp-workers-in-bjp-office-in-patna
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की मारपीट

पटना:चुनाव का ऐलान होते ही भाजपा दफ्तर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. बीते दिनों में पप्पू यादव की JAP और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई थी. इसके बाद लखीसराय से आए सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यालय को हाईजैक कर लिया. इस कारण उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी आंधे घंटे तक पार्टी कार्यालय के बाहर ही रुकना पड़ा. वहीं, सुरक्षाकर्मियों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई होने की भी सूचना है.

देखें पूरी खबर

भाजपा कार्यकर्ता लगातार पार्टी दफ्तर में हंगामा कर रहे हैं. श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा के खिलाफ सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी दफ्तर पहुंचे और उनकी जगह बबीता कुमारी को टिकट देने की मांग की. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के गाड़ी के आगे कार्यकर्ता लेट गए. सुरक्षाकर्मियों के हस्तक्षेप के बाद स्थिति हाथापाई की उत्पन्न हो गई.

हाथापाई करते बीजेपी के कार्यकर्ता

इसे भी पढे़ं:- जेल मैनुअल उल्लंघन मामले पर कांग्रेस का पलटवार, कहा लालू यादव के फोबिया से ग्रसित हो गई है भाजपा

'कार्यकर्ताओं को बरतना चाहिए संयम'
प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि जो भी कार्यकर्ता इस तरीके का काम कर रहे हैं. वह पार्टी विरोधी काम कर रहे है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि समय आने पर सब कुछ ठीक हो जाएगा. पार्टी उचित समय पर फैसला लेगी. लेकिन कार्यकर्ताओं को संयम बरतना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details