झारखंड

jharkhand

पति की प्रताड़ना से थी परेशान, फांसी लगाकर दे दी आत्महत्या

By

Published : Feb 20, 2020, 11:42 PM IST

रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रातू रोड में एक विवाहिता ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. महिला के परिजनों ने उसके पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

पति की प्रताड़ना से पीडीत होकर विवाहिता ने दे दी जान
Fed up with husband's torture

रांची:सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रातू रोड न्यू मधुकम स्थित मुंडला पहाड़ के पास बुधवार देर रात एक विवाहिता ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में सुखदेवनगर थाने में मृतक की मां निर्मला देवी के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

क्या है परिजनों का कहना

मामले के बारे में जानकारी देते हुए परिजनों ने पुलिस को बताया है कि पति की प्रताड़ना से तंग आकर अनीता ने आत्महत्या की है. उन्होंने बताया कि अनीता की शादी दो वर्ष पहले विनोद कुमार से हुई थी. शादी के बाद पति से प्रताड़ित किए जाने की वजह से वह छह महीने के भीतर ही मायके आकर रह रही थी. इस बात को लेकर भी अनीता का उसके पति से विवाद होता रहता था. घटना से पहले पति से फोन पर बातचीत हुई थी. इसके बाद उसने कमरे में आतमहत्या कर ली. अनीता के कमरे में जाने के बाद मां निर्मला देवी थोड़ी देर बाद उसके कमरे में गई तो देखा कि बेटी फंदे से झूल चुकी है. मां ने शोर मचाना शुरू कर दिया, शोर सुनकर परिजन और पड़ोसी जुटे. उसे उतारकर आनन-फानन में सदर अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details