झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बिहार में बारिश के आगे सब हैं बेबस, टपकने लगी पटना एयरपोर्ट की छत

बिहार में लगातार हो रही बारिश का असर अब पटना के जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर भी दिखने लगा है. एयरपोर्ट पर बने गुंबद से अब बारिश का पानी टपकने लगा है.

जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट पटना

By

Published : Sep 29, 2019, 3:16 PM IST

पटना: बिहार में शुक्रवार से लगातार हो रही भारी बारिश ने राज्य के कई हिस्सों में सामान्य जनजीवन को प्रभावित कर दिया है. बारिश के कारण रेल यातायात, स्वास्थ्य सुविधाएं और स्कूल प्रभावित हुई हैं. वहीं इस बारिश से पटना एयरपोर्ट भी अछूता नहीं रहा.

देखें पूरी खबर

मौसम विभाग ने 30 सितंबर तक पूरे बिहार में भारी बारिश की संभावना जताई है. बारिश के अलर्ट को देखते हुए पटना जिला प्रशासन ने अगले दो दिनों तक सभी स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है. साथ ही अस्पतालों में भी पानी के जमने से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

एयरपोर्ट पर बने गुंबद से टपकने लगा पानी

वहीं लगातार हो रही बारिश के कारण पटना के लोगों को भी भारी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. पटना के कई इलाकों में नाव चलने लगे हैं. बारिश का असर अब पटना के जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर भी दिखने लगा है. एयरपोर्ट के अंदर जहां लोग बोर्डिंग पास लेते हैं, उसी जगह पर एक गुंबद है. जिसके चारों तरफ मधुबनी पेंटिंग की गई है. इस गुंबद से भी बारिश का पानी टपकने लगा है. एयरपोर्ट पर मौजूद हमारे सहयोगी की नजर इस पर गई और उन्होंने अपने मोबाइल पर विजुअल बनाना शुरू किया. जिसके बाद सीआईएसएफ के जवान वहां आ पहुंचे.

एयरपोर्ट पर बने गुंबद से टपकने लगा पानी

ये भी देखें- विधानसभा चुनाव 2019: गोमिया विधानसभा क्षेत्र की जनता का मेनिफेस्टो

सीआईएसएफ के जवानों ने इसकी जानकारी एयरपोर्ट अथॉरिटी को दे दी है. बारिश से जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित है. एयरपोर्ट की छत पर बने गुंबद से पानी का रिसाव होना, यह बताता है कि बारिश किस कदर पटनावासियों के लिए मुसीबत बन गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details