झारखंड

jharkhand

शराब पीने के बाद युवक ने फोड़ा बम, एक शख्स घायल, रिम्स में कराया जा रहा इलाज

By

Published : Aug 20, 2023, 10:40 AM IST

रांची में शराब के नशे में एक युवक ने बम फोड़ दिया. इसमें एक अन्य युवक के घायल हो गया. जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

drunken youth hurled bomb one person injured In Ranchi
drunken youth hurled bomb one person injured In Ranchi

रांची:राजधानी रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में शनिवार की आधी रात शराब पीने को लेकर हुए विवाद में एक युवक के द्वारा बम फोड़ दिया गया. इस वारदात में रोहित तिर्की नाम का एक युवक घायल हो गया है.

ये भी पढ़ें:ATS Action In Jharkhand: संगठित आपराधिक गिरोह के खिलाफ एटीएस की कार्रवाई, शिकंजे में आया रूद्र गैंग का सरगना

क्या है पूरा मामला:मिली जानकारी के अनुसार सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के चूड़ी गली में रहने वाले दो परिवार के कुछ युवक हर दिन शराब पीकर घर देर से लौटकर नशे में हंगामा करते थे. शनिवार को भी दोनों परिवार के कुछ युवक शराब पीकर घर लौटे, इस दौरान दोनों परिवारवालों ने घर लौटे युवकों को डांटना शुरू कर दिया, लेकिन मामला इतना बढ़ा की दोनों परिवार के कुछ लोग आपस मे भीड़ गए. इसी बीच बिट्टू नाम के एक युवक ने गुस्से में आकर गुल के डिब्बे से बनाए बम को जमीन पर पटक दिया. बम के फटने पर एक धमाका हुआ, धमाके में रोहित तिर्की नाम का एक युवक घायल हो गया.

पुलिस पहुंची, घायल को पहुंचाया अस्पताल:बम फटने की सूचना पर सुखदेवनगर थाना प्रभारी आनन फानन में चूड़ी गली पहुंचे और तुरंत घायल युवक को अस्पताल पहुचाया. घायल रोहित की बांह और छाती पर बम के स्पलिंटर लगे हैं, जिस वजह से उसका दोनों जगह की चमड़ी जल गई है. रिम्स में ही उसका इलाज किया जा रहा है.

आरोपी फरार:सुखदेवनगर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि शराब पीकर हंगामा करने के विवाद में दो परिवार वालो के बीच ही झगड़ा हुआ था, जिसमे बिट्टू नाम के एक युवक के द्वारा बम फोड़ा गया, उसी के विस्फोट में रोहित घायल हुआ है. बिट्टू फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. बम को लेकर भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details