झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पहला कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से फैली दहशत, रिम्स के आस-पास दवाई दुकानें भी बंद

झारखंड में पहला कोरना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद लोगों में सतर्कता बढ़ी है तो वहीं, लोगों में दहशत भी बढ़ी हुई है. रिम्स के इर्द-गिर्द रहने वाले या इमरजेंसी सेवा दे रहे लोग भी असहज महसूस कर रहे हैं. ईटीवी भारत की टीम ने ऐसे इमरजेंसी सेवा दे रहे लोगों से बातचीत की है और उन्हें जागरूक भी किया है.

Drug shops around Rims also closed due to corona fear
रिम्स के आस-पास दवाई दुकानें भी बंद

By

Published : Apr 1, 2020, 7:42 PM IST

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में पहला कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद पूरे शहर में एक डर का माहौल बन गया है. सबसे ज्यादा रिम्स अस्पताल के इर्द-गिर्द रहने वाले लोग, दुकानदार यहां तक कि रिम्स के इर्द-गिर्द सेवा दे रहे पुलिसकर्मी भी थोड़े भयभीत हैं. ईटीवी भारत की टीम ने रिम्स अस्पताल के इर्द-गिर्द के माहौल का जायजा लिया और लोगों से बातचीत की.

जायजा लेते संवाददाता चंदन

इस दौरान हमारी टीम द्वारा भी लोगों को जागरूक किया गया और सुरक्षित रहकर आवश्यक काम निपटाने की अपील भी की गई. गौरतलब है कि जैसे ही मंगलवार को यह पता चला कि झारखंड में एक पॉजिटिव मरीज मिला है. उसी समय से रिम्स की अगल-बगल की अधिकतर दवाई दुकानों के शटर गिरे दिखे. कर्मचारी वहां से अपने-अपने घर निकल गए और बुधवार को भी कई ऐसी दवाई दुकान हैं जो नहीं खुली. दवाई दुकान संचालकों से जब टीम ने बातचीत की तब समझ में आया लोग पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद थोड़े भयभीत हैं, इसी वजह से दुकानें फिलहाल बंद की गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details