झारखंड

jharkhand

एडीजी नवीन सिंह के चालक ने किया सुसाइड, स्टाफ क्वार्टर से मिला शव

By

Published : May 11, 2021, 5:39 PM IST

झारखंड पुलिस के एडीजी वायरलेस नवीन कुमार सिंह के ड्राइवर मिथिलेश ने स्टाफ क्वार्टर की छत के सहारे आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पत्नी की मौत के बाद से वह डिप्रेशन में था.

Driver of ADG Naveen Singh commits suicide
एडीजी नवीन सिंह के चालक ने किया सुसाइड

रांचीःझारखंड पुलिस के एडीजी वायरलेस नवीन कुमार सिंह के ड्राइवर मिथिलेश ने स्टाफ क्वार्टर की छत के सहारे आत्महत्या कर ली. मामला सामने आने के बाद लालपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टर्माटम के रिम्स भेज दिया.

ये भी पढ़ें-दुमकाः आम चुनने गए दो बच्चों की वज्रपात से मौत

पत्नी की मौत से था डिप्रेशन में

मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई महीनों से मिथिलेश डिप्रेशन में चल रहा था. हाल में ही मिथिलेश की पत्नी की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी, जिसके बाद मिथिलेश हताश हो गया था और वह डिप्रेशन में चला गया था.

स्टाफ क्वार्टर में की खुदकुशी

लालपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि 40 वर्षीय मिथलेश ने स्टाफ क्वार्टर के छत के सहारे आत्महत्या कर ली है. वह झारखंड पुलिस के एडीजी नवीन कुमार सिंह का ड्राइवर था. एडीजी नवीन कुमार सिंह का सरकारी आवास रांची के लालपुर थाना क्षेत्र के मोरहाबादी मैदान के पास है. वहीं ड्राइवर और दूसरे स्टाफ के रहने के लिए आवासीय परिसर में ही स्टाफ क्वार्टर बने हैं, उसी स्टाफ क्वार्टर में मिथिलेश ने सोमवार को देर रात आत्महत्या कर ली.

सुबह मिली जानकारी
मंगलवार की सुबह जब मिथिलेश ड्यूटी के लिए नहीं आया, तब उसे बुलाने के लिए दूसरे पुलिसकर्मी गए. उन्होंने देखा कि मिथिलेश लटका हुआ है. मिथिलेश के सुसाइड की सूचना लालपुर पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details