झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

डॉ शंभू प्रसाद को रांची आईएमए की फिर मिली कमान, डॉ वीके जैन 35 वोटों से हराया

रांची में आईएमए चुनाव में डॉक्टर शंभू प्रसाद ने फिर से जीत हासिल है. उन्होंने 35 वोटों से डॉ वीके जैन को हराया. आईएमए रांची जिला कमेटी के विस्तारीकरण को लेकर मतदान किया गया, जिसमें 1433 मतदाताओं में से लगभग 800 मतदाताओं ने मतदान में हिस्सा लिया.

By

Published : Mar 7, 2021, 10:52 PM IST

dr-shambhu-prasad-wins-post-of-president-in-ima-election-in-ranchi
आईएमए चुनाव

रांची: जिला के आईएमए चुनाव में डॉक्टर शंभू प्रसाद ने फिर से बाजी मारी है. डॉक्टर शंभू प्रसाद ने 35 वोटों से डॉ वीके जैन को हराया. शहर के करमटोली स्थित आईएमए भवन में आईएमए रांची जिला कमेटी के विस्तारीकरण को लेकर मतदान किया गया, जिसमें 1433 मतदाताओं में से लगभग 800 मतदाताओं ने मतदान में हिस्सा लिया. मतदान करने पहुंचे डॉ निशित एक्का ने कहा कि रांची जिला आईएमए कमेटी का चुनाव काफी सौहार्दपूर्ण तरीके से हुआ. मतदान के बहाने कोरोना काल के बाद सभी चिकित्सक एकजुट हुए और कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए मतदान में हिस्सा लिया. चुनाव का नेतृत्व कर रहे डॉ संजय कुमार ने बताया कि डॉक्टर शंभू प्रसाद और डॉक्टर वीके जैन को मतदान करने लोग भारी संख्या में पहुंचे.

देखें पूरी खबर
इसे भी पढे़ं: झारखंड में रोजगार के लिए पर्यटन को बनाया जाएगा रास्ता, सचिव ने बताई सरकार की तैयारी


रविवार को सिर्फ अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ. बाकी अन्य कार्यकारिणी का गठन निर्विरोध हो चुका था, जिसमें डॉ सुधीर कुमार सचिव पद पर मनोनीत किए गए. वहीं डॉक्टर जयशंकर प्रसाद ट्रेजरी अधिकारी बनाए गए. डॉ पवन चौधरी और ब्यूटी बनर्जी उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त हुए.


डॉक्टरों में उत्साह
वहीं अध्यक्ष पद पर विजय प्राप्त करने के बाद डॉक्टर शंभू प्रसाद ने भी अपनी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस जीत के साथ उन्हें स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने वाले चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए ज्यादा काम करने का मौका मिला और आने वाले समय में वह इसी तरह रांची जिले के चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों का सेवा करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details