झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 20, 2021, 4:48 PM IST

ETV Bharat / state

मेडिकल छात्रा की हत्या मामले में राज्यपाल से मिला शिष्टमंडल, सौंपा ज्ञापन

हजारीबाग मेडिकल की छात्रा की नृशंस हत्या मामले में दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए एक शिष्टमंडल ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. साथ ही कहा डीआईजी के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनी है. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

delegation-met-governor-in-killing-of-medical-student-in-ranchi
मेडिकल छात्रा की हत्या मामले में राज्यपाल से मिला शिष्टमंडल, सौंपा ज्ञापन

रांचीःहजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा की नृशंस हत्या मामले में दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए एक शिष्टमंडल ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की. शिष्टमंडल का नेतृत्व विरेंद्र साहू ने किया. उन्होंने राज्यपाल से बताया कि डीआईजी के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनी है. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

शिष्टमंडल ने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा थी. वह मूल रूप से गोड्डा की निवासी थी. साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में डीआईजी के नेतृत्व में 3 जिलों के एसपी को मिलाकर एक विशेष टीम बनी है. लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है.

ये भी पढ़े-सीएम हेमंत सोरेन ने की नितिन गडकरी से मुलाकात, कई मुद्दों पर की चर्चा

बता दें कि 10 दिन पहले रामगढ़ के पतरातू डैम से छात्रा का शव बरामद हुआ था. इस मामले में कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने भरोसा दिलाया था कि बहुत जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं डीजीपी का भी बयान आया था कि कुछ घंटे के भीतर ही दोषी पकड़े जाएंगे. पुलिस के निष्कर्ष पर नहीं पहुंचने के कारण पिछले दिनों रांची के अल्बर्ट एक्का चौक के सामने भी कैंडल मार्च निकाला गया था.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details