झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रामगढ़: पानी में हाथ-पैर बंधा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

रामगढ़ के बरकाकाना ओपी क्षेत्र में पुलिस को एक युवक का हाथ-पैर बंधा शव मिला है. पानी से शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

By

Published : May 20, 2021, 9:55 AM IST

Dead body of man found tied hands and feet in water in ramgarh
रामगढ़: पानी में हाथ-पैर बंधा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

रामगढ़: बरकाकाना ओपी क्षेत्र के जिंदलगड्ढा पर पानी में बुधवार को एक युवक का हाथ-पैर बंधा शव मिला. इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है.

इसे भी पढ़ें-पलामू में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, जंगल में मिला शव

जानकारी के मुताबिक चरवाहे ने शव को पानी के ऊपर तैरता हुआ देखा था. इसके बाद स्थानीय लोगों को उसने जानकारी दी. इसके बाद मामले की जानकारी बरकाकाना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंचकर बरकाकाना पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. शव चार से पांच दिन पुराना लग रहा है और मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष है. युवक ने उजले रंग का डोरीदार शर्ट और हाफ पैंट पहना हुआ है.


हत्या की आशंका
आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवक का हाथ-पैर बांध कर हत्या की और उसका शव सुनसान माइंस में फेंक दिया. शुरुआती जांच में पुलिस भी हत्या की आशंका जता रही है. हालांकि पूरी जांच के बाद ही कुछ साफ हो पाएगा. पुलिस शव की शिनाख्त करने और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details