झारखंड

jharkhand

रांची: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सदमे में था युवक, कुएं में मिली लाश

By

Published : Jul 31, 2020, 5:20 AM IST

रांची में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सदमे में रह रहे युवक का शव गुरुवार को एक कुएं से बरामद किया गया. युवक मंगलवार से लापता था.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Dead body of a young man found in well in ranchi
कुएं में मिला युवक का शव

रांची:अबशहर में भी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में रह रहे एक युवक का गुरुवार को कुएं से शव मिला है. युवक पिछले 3 दिनों से लापता था. शव की पहचान कोतवाली थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास रहने वाले गौरव शर्मा के रूप में हुई है.


मंगलवार से था लापता
गौरव पिछले मंगलवार से लापता था. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. गौरव शर्मा बीते मंगलवार को अचानक घर से लापता हो गया था. देर शाम तक जब वापस नहीं लौटा तो परिजन तलाश में जुट गए. काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं मिला तो कोतवाली थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया. कोतवाली थाने में परिजनों ने केस दर्ज कराया है.

इसे भी पढे़ं:-48 घंटे की रिमांड पर गैंगस्टर अमन साव, AK-47 बरामदगी की कोशिश में पुलिस

पुलिस शव बरामद कर मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस को परिजनों ने बताया है कि सुशांत सिंह के आत्महत्या प्रकरण सामने आने के बाद से ही गौरव तनाव में चल रहा था. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामले में लगातार जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details