झारखंड

jharkhand

लापता युवक का शव पत्थर खदान से बरामद, 6 दिन से था गायब

By

Published : Dec 11, 2020, 1:52 PM IST

रांची के नामकुम इलाके से 6 दिनों से लापता युवक का शव बंद पत्थर खदान से बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल अब तक किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है.

dead body found in stone mine in ranchi
मृतक अतुल टोप्पो

रांची: जिला के नामकुम से कई दिनों से लापता युवक का शव मिला है. पुलिस ने बंद पत्थर खदान से शव बरामद किया है. नामकुम थाना क्षेत्र के गुरु पाली निवासी अतुल 5 दिसंबर से लापता था. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. घटनास्थल पर सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

स्थानीय लोगों ने जताई हत्या की आशंका

स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की शाम 6:00 बजे अतुल अपने घर से निकला था. रविवार को उसकी बाइक आस-पास महिलाओं ने बरामद की थी. इसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं थी. परिवारवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को पहले ही दे चुकी थी. पुलिस ने मृतक के परिजनों को थाना बुलाकर इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद उसका शव पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है. क्योंकि पत्थर खदान पिछले कई वर्षों से बंद है.

इसे भी पढ़ें- झारखंड में हादसों का गुरुवार, 13 की मौत

परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का लगाया आरोप

परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि युवक पिछले 6 दिन से लापता था. उसकी बाइक भी बरामद हो गई थी. अगर पुलिस अपनी तत्परता दिखाती तो अतुल की जान नहीं जाती. फिलहाल नामकुम थाना प्रभारी और टाटीसिलवे थाना की ओर से बंद पत्थर खदान में जगह-जगह पर सर्च अभियान कर सबूत तलाशी रही है. फिलहाल अब तक किसी की गिरफ्तारी की भी सूचना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details