झारखंड

jharkhand

रांचीः दो दिनों से गायब युवक का नदी से मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 20, 2021, 4:00 PM IST

राजधानी रांची के ओरमांझी इलाके से गायब 19 वर्षीय मिलन बैठा का शव शंकर घाट से बरामद किया गया है. शव की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिल घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि एक स्थानीय लड़की से युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की की शादी तय हो जाने की वजह से युवक तनाव में था.

रांची
गायब युवक का नदी किनारे से मिला शव

रांचीःराजधानी के ओरमांझी इलाके से गायब 19 वर्षीय मिलन बैठा का शव शनिवार को शंकर घाट से बरामद किया गया है. शव की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. फिर पुलिल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. युवक के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. अब पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंःरांची: पुलिस देख पशु तस्कर भागे, मकुंदा गांव के पास से 13 पशु बरामद



क्या है पूरा मामला
ओरमांझी थाना क्षेत्र के सिलदीरी गांव के रहने वाले रामेश्वर बैठा के 19 वर्षीय बेटा मिलन बैठा दो दिनों पहले घर से गायब हो गया था. परिजनों ने आसपास और रिश्तेदारों के यहां ढूंढा. लेकिन, वह नहीं मिला. फिर परिजनों ने ओरमांझी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस मिलन बैठा को तलाश ही रही थी, तभी शनिवार की सुबह जानकारी मिली की शंकर घाट के पास एक युवक का शव मिला है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची और शव को नदी से बाहर निकाला, तो उसकी पहचान मिलन बैठा के रूप में की गई.

प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि नदी के पास से ही मृतक के कपड़े और मोबाइल मिले है. बताया जा रहा है कि एक स्थानीय लड़की से युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की की शादी तय हो जाने की वजह से युवक तनाव में था. पुलिस को आशंका है कि तनाव में आकर युवक ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details