झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची: रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग ड्राइव का डीसी ने किया निरीक्षण, पदाधिकारियों का बढ़ाया हौसला

रांची में सोमवार को रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग ड्राइव का निरीक्षण करने के लिए डीसी छवि रंजन पहुंचे. जहां उन्होंने पदाधिकारियों का हौसला बढ़ाया और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की.

By

Published : Aug 18, 2020, 4:43 PM IST

dc chhavi ranjan inspects rapid antigen mass testing drive in ranchi
रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग ड्राइव का डीसी छवि रंजन ने किया निरीक्षण

रांची:जिले में रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग कार्यक्रम चलाया जा रहा है. मंगलवार को उपायुक्त छवि रंजन ने रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग सेंटर का जायजा लिया. उन्होंने सैनिक मार्केट, मारवाड़ी भवन और हाईकोर्ट स्थित टेस्टिंग सेंटर का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सेंटर में सैंपल कलेक्शन की जानकारी ली और कार्य में लगे पदाधिकारियों और कर्मियों का हौसला बढ़ाया.

रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग ड्राइव

रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग
इस निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने टेस्टिंग सेंटर में प्रतिनियुक्त सभी को-ऑर्डिनेटिंग ऑफिसर्स को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि सैंपल देने टेस्टिंग सेंटर में आने वाले लोग संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें. लोग सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के साथ मास्क पहनकर सैंपल कलेक्शन सेंटर पहुंचे और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कतार में लगकर अपना सैंपल जमा कराएं.

रैपिड एंटीजन मास टेस्टिंग ड्राइव का डीसी छवि रंजन ने का निरीक्षण.


इसे भी पढ़ें-पूर्वी सिंहभूम जिले में रोजाना दो लोगों की कोरोना से मौत, अधिक उम्र के मरीज प्रशासन के लिए चिंता का सबब बने


कोरोना जांच कराने की अपील
उपायुक्त ने सभी को-ऑर्डिनेटिंग ऑफिसर्स से टेस्ट रिपोर्ट की प्रगति जिला स्तरीय नियंत्रण कक्ष को उपलब्ध कराने से संबंधित जानकारी भी ली. साथ ही एक बार फिर से लोगों से अपील की है कि वह अपनी कोरोना जांच कराएं. उन्होंने कहा कि जो लोग दूसरे लोगों के संपर्क में ज्यादा आते हैं वह अपना टेस्ट अवश्य कराएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details