झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 30, 2021, 4:34 AM IST

ETV Bharat / state

झारखंड चैंबर ऑफ काॅमर्स के सदस्यों का डेटा अपडेशन का कार्य पूरा, 20 फरवरी को एप होगा शुरू

रांची में झारखंड चैंबर ऑफ काॅमर्स के सदस्यों के डाटा अपडेशन के लिए गठित डेटा अपग्रेडेशन उप समिति की बैठक हुई, जिसमें उप समिति चेयरपर्सन सोनी मेहता ने सदस्यों के डाटा अपडेशन की दिशा में पिछले एक महीने से संपन्न गतिविधियों की जानकारी दी. वहीं चैंबर अध्यक्ष प्रवीण जैन छाबडा ने कहा कि सदस्यों का पूरा डाटा अपडेट कार्य को प्राथमिकता में लेते हुए कार्यों को गति दी गई है.

data-updation-work-completed-of-members-of-jharkhand-chamber-of-commerce-in-ranchi
चैंबर की बैठक

रांची: झारखंड चैंबर ऑफ काॅमर्स के सदस्यों के डाटा अपडेशन के लिए गठित डेटा अपग्रेडेशन उप समिति की बैठक चैंबर भवन में हुई, जिसमें उप समिति चेयरपर्सन सोनी मेहता ने सदस्यों के डाटा अपडेशन की दिशा में पिछले एक महीने से संपन्न गतिविधियों की जानकारी दी और अवगत कराया कि अब कुछ ही सदस्यों का डेटा अपडेट करना बाकी है. उन्होंने कहा कि डेटा अपडेशन के लिए पिछले साल लांच किए गए मोबाइल एप में लगभग सभी सदस्यों के डेटा को अपलोड कर दिया गया है.



सोनी मेहता ने कहा कि मोबाइल एप को अपग्रेड भी किया गया है, जिसमें अब सदस्य अपना फोटो और सिग्नेचर देख सकते हैं, इसी मोबाइल एप के माध्यम से सदस्य अपने सदस्यता शुल्क का भुगतान भी कर सकते हैं, एप में नए फीचर में अपलोड किए जा रहे हैं, एप अपडेट होने के बाद 15-20 फरवरी के बीच इस एप को चालू कर दिया जाएगा.


चैंबर अध्यक्ष ने खुशी जाहिर की
चैंबर अध्यक्ष प्रवीण जैन छाबडा ने कहा कि सदस्यों का पूरा डाटा अपडेट कार्य को प्राथमिकता में लेते हुए कार्यों को गति दी गई है. उन्होंने खुशी जहीर करते हुए कहा कि उप समिति चेयरमैन और उनकी टीम के ओर से नियमित रूप से सदस्यों से संपर्क कर उनके विवरण को अपडेट किया जा रहा है, साथ ही उन्होंने ऐसे सभी सदस्यों से आग्रह किया कि वे सदस्यता अपडेट करने में उप समिति का सहयोग करें.

इसे भी पढे़ं: ममता दीदी को रावण का वध करने के लिए तीर धनुष का सहारा लेना होगा: जेएमएम

ब्रोकर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ चैंबर की बैठक

वहीं झारखंड चैंबर की सम्बद्ध संस्थाओं से समन्वय स्थापित कर उनकी समस्याओं के निष्पादन के लिए गठित कमिटी की बैठक भी रांची ब्रोकर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ हुई. ब्रोकर एसोसिएशन के अध्यक्ष बिंदुल वर्मा ने एसेासिएशन की समस्याओं को चैंबर अध्यक्ष के सामने विस्तारपूर्वक रखा, जिसके समाधान के लिए चैंबर अध्यक्ष प्रवीण जैन छाबडा ने संबंधित पदाधिकारियों से मिलकर जल्द निदान का भरोसा दिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details