झारखंड

jharkhand

डालसा ने कैंसर पेशेंट का रिम्स में कराया इलाज, पीड़िता 5 सालों से है बीमार

By

Published : Jun 15, 2020, 9:49 PM IST

डालसा सचिव ने एक टीम गठित कर त्वरित कर्रवाई करते हुए रांची में एक कैंसर पीड़िता का उचित इलाज कराने हेतु आदेश दिया है. डॉक्टर से संपर्क कर पीड़िता को दिखाया गया और डॉक्टर के द्वारा भर्ती करने और जांच करने के लिए कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई है.

Dalsa got cancer patient treated in RIMS
डालसा ने कैंसर पेशेंट का रिम्स में करवाया इलाज

रांची: जिला विधिक सेवा प्राधिकार रांची (डालसा) के पीएलवी रिमझिम लोहरा ने कैंसर पीड़िता शांति कुजूर, पति-नंदलाल कुजूर निवासी तेतरी टोली चुन्दरी कोचा नामकुम की सूचना जिला विधिक सेवा प्राधिकार रांची के सचिव की दी. उन्होंने बताया कि वह लगभग पांच वह 5 वर्षों से कैंसर से पीड़ित हैं और 90 प्रतिशत तक प्रभावित हैं. पीड़िता की पीड़ा बहुत बढ़ गई है. पीड़िता को देखने में भी असुविधा हो रही है और वह सुन भी ठीक से नहीं सकती है.

ये भी पढ़ें: 7 क्विंटल डोडा के साथ भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, 7 गिरफ्तार

इसी सूचना के आधार पर डालसा सचिव ने एक टीम गठित कर त्वरित करवाई करते हुए पीड़िता का उचित इलाज कराने हेतु आदेश दिया है. रिमझिम लोहरा, स्नेहलता दुबे और अनिता देवी को आदेश दिया कि रिम्स में तत्काल पीड़िता को उचित चिकित्सा लाभ दिलवाएं. यह उक्त आदेश के बाद आज पीड़िता को रिम्स रांची में उचित इलाज के लिए लाया गया. डॉक्टर से संपर्क कर पीड़िता को दिखलाया गया और डॉक्टर के द्वारा भर्ती करने और जांच करने के लिए कागजी कारवाई पूरी कर ली गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details