झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, जमीन विवाद की आशंका

रांची में बेखौफ अपराधियों ने सरेशाम सुनील कच्छप नाम के एक युवक को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर लोग दौड़े तो अपराधी फरार हो गया. सुनील को एयरपोर्ट थाना पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

By

Published : Jun 9, 2021, 10:21 PM IST

criminals-shot-young-man-in-ranchi
युवक को मारी गोली

रांची: शहर के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सरेशाम सुनील कच्छप नाम के एक युवक को गोली मार दी, जिससे सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में पुलिस के सहायता से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

इसे भी पढे़ं:बाल सुधार गृह में शराब पार्टी मामला: शुरू हुई कार्रवाई, तैनात सुरक्षाकर्मियों को हटाया गया



क्या है पूरा मामला
छोटा घाघरा का रहने वाला सुनील एक निजी कंपनी में गार्ड का काम करता है. बुधवार की देर शाम वह अपनी ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहा था. इसी बीच एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के पास स्थित आर्मी एवीएसन सेंटर से मात्र 200 मीटर की दूरी पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने सुनील कच्छप को रोका और उसपर गोली चला दी. इस गोलीबारी में सुनील बाल-बाल बचा, लेकिन दूसरी गोली सुनील को जा लगी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो अपराधी फरार हो गए. जिस जगह अपराधियों ने गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है. वहां से एयरपोर्ट थाना और एयरपोर्ट कुछ ही दूरी पर है. इसके बावजूद अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से फरार हो गए.



जमीन विवाद की आशंका
हटिया एएसपी विनीत कुमार ने बताया कि घायल सुनील का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. मिली जानकारी के अनुसार अभी तक यह पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ लग रहा है. हालांकि सुनील का कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद नहीं था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

इसे भी पढे़ं:मजदूर बनकर राजधानी रांची में पनाह लिए थे बाइक चोर, पुलिस ने जाल बिछाकर 3 को दबोचा


हाल में ही बिहार के शूटरों ने दिया था हत्याकांड को अंजाम
रांची का एयरपोर्ट थाना क्षेत्र हाल के दिनों में जमीन विवाद को लेकर खासा बदनाम रहा है. कुछ दिन पहले ही इसी इलाके में बिहार से अपराधियों को बुलाकर एक जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या करवा दी गई थी. मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक सप्ताह पहले ही रांची के एसएसपी ने एयरपोर्ट थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details