झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Firing In Ranchi: रांची में बंद दवा दुकान के बाहर अपराधियों ने की हवाई फायरिंग, कर्रा गोलीबारी मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

अपराधियों ने रांची के टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र में एक दवा दुकान के बाहर हवाई फायरिंग की है. जानकारी मिलने के बाद टाटीसिल्वे थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. वहीं रांची पुलिस ने सोमवार को कर्रा थाना क्षेत्र में हवाई फायरिंग मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 13, 2023, 10:26 PM IST

http://10.10.50.75//jharkhand/13-June-2023/jhrncruralpcphotojhc10056_13062023210531_1306f_1686670531_1082.jpg
Criminals Fired Outside Closed Medical Store

रांची:राजधानी रांची के टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र में मंगलवार को फायरिंग हुई है. अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर इलाके में दहशत फैलाने की कोशिश की है. टीटीसिल्वे थाना क्षेत्र में बंद दवा दुकान के पास अपराधियों ने दो राउंड हवाई फायरिंग की है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. पुलिस पता लगा रही है कि फायरिंग करने वाले अपराधी कौन थे और आखिर दवा दुकान के बाहर ही क्यों फायरिंग की गई. इन तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-Firing in Ranchi: राजधानी में युवक की गोली मारकर हत्या, गैंगवार की आशंका

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटीःवहीं आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है कि अपराधी दो की संख्या में थे. पुलिस अगल-बगल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर अपराधियों की पहचान में जुटी है. बताया जाता है कि जिस दवा दुकान के बाहर फायरिंग की गई है उसका मालिक शादी समारोह में गया है.

रांची के कर्रा क्षेत्र में हवाई फायरिंग मामले में चार अपराधी गिरफ्तारः इधर, रांची के कर्रा थाना क्षेत्र में हवाई फायरिंग के मामले में पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों के पास से कर्रा थाना पुलिस ने दो लोडेड पिस्तौल, आठ कारतूस और एक चार पहिया वाहन बरामद किया है. जानकारी के अनुसार रांची के कर्रा थाना इलाके के लोधमा रोड के लाइन होटल में जमीन के पैसे के लेन-देन में हुए विवाद और रंगदारी नहीं देने पर 12 जून को चार अपराधियों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की थी. मामले में रांची पुलिस ने चारों अपराधियों को धर दबोचा है.

12 जून को अपराधियों ने कर्रा में की थी हवाई फायरिंगः इस संबंध में वादी आनंद महतो ने बताया कि जमीन के मामले में चारों अपराधी रंगदारी के तौर पर अपना कमीशन लेते थे, लेकिन इस बार पैसे की डिमांड अधिक कर रहे थे. नहीं देने पर 12 जून को हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चारों अपराधियों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों का पहले से अपराधिक रिकॉर्ड रहा है. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details