झारखंड

jharkhand

Crime News Ranchi: ड्राइवर को अगवा कर गाड़ी की लूट, तीन अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jul 13, 2023, 6:50 AM IST

रांची में लूट के मामले में तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. ओरमांझी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने ड्राइवर को अगवा कर उसकी गाड़ी लूट ली थी. पुलिस ने इन तीनों को कोलकाता से शिकंजे में लिया है.

Three criminals arrested for kidnapping and looting vehicle in Ranchi
रांची

रांचीः आजकल गाड़ी चालकों के लिए बुकिंग पर गाड़ी लेकर जाना काफी जोखिम भरा काम साबित हो रहा है. क्योंकि कौन किस इरादे के साथ उनके वाहन में बैठ रहे हैं ये कहना काफी मुश्किल हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ दिलीप मंडल के साथ, हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया और उसकी गाड़ी भी बरामद कर ली है.

इसे भी पढ़ें- Pakur Police Raid: पाकुड़ में अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

ओरमांझी थाना की पुलिस ने चालक को अगवा कर गाड़ी लूट के मामले में तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में जमशेदपुर का मुकेश कुमार सिंह, बिहार के शेखपुरा का आशीष कुमार उर्फ गोलू और पश्चिम बंगाल का प्रेम कुमार शामिल है. वहीं एक अन्य आरोपी की पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. आरोपियों के पास से लूटा हुआ स्कार्पियो भी बरामद कर लिया गया है.

चालक को अगवा कर लूटी गाड़ीः इसको लेकर रांची ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि आरोपियों ने पटना से धार्मिक यात्रा के लिए देवड़ी मंदिर जाने के नाम पर एक गाड़ी बुक किया. चारों अपराधी 4 जून को रांची के लिए कार से निकले. मंदिर में पूजा करने के बाद सभी आरोपियों ने ओरमांझी थाना क्षेत्र में स्थित बसंत होटल में खाना खाया. इसी दौरान अपराधियों ने ड्राइवर दिलीप मंडल के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया, खाना खाने के बाद चालक बेहोश हो गया. इसके बाद चारों आरोपी चालक को लेकर कोलकाता के लिए निकल गए. चांडिल के पास आरोपियों ने दिलीप मंडल को गाड़ी से उतार दिया और कोलकाता भाग निकले. होश में आने के बाद चालक ने थाना को मामले की जानकारी दी.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की. इसी दौरान पुलिस आरोपियों को कोलकाता से दबोच लिया. ग्रामीण एसपी ने बताया कि लुटेरा मुकेश कुमार सिंह शातिर अपराधी है. उस पर देवरिया थाना में आधा दर्जन लूटपाट व आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details