झारखंड

jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 2, 2023, 5:29 PM IST

ETV Bharat / state

Ranchi Gang Rape Case: खलारी गैंग रेप मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग के साथ हुई थी हैवानियत

रांची के खलारी में एक 12 साल की बच्ची से गैंग रेप मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी की तलाश की जा रही है. खलारी में चार युवकों ने चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था.

Ranchi Gang Rape Case
Ranchi Gang Rape Case

रांची: राजधानी के खलारी थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय नबालिग लड़की के साथ गैंग रेप करने वाले तीन आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग लड़की गुरुवार की शाम मेला देख कर घर लौट रही थी. इसी दौरान उसे चाकू की नोक पर अगवा कर चार युवकों के द्वारा उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें:गुमला में अधेड़ उम्र की महिला के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म, दोनों आरोपी फरार

चार में से तीन आरोपी गिरफ्तार:नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आने से खलारी पुलिस के होश उड़ गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्टिव हुई और गैंग रेप के चार आरोपियो में से तीन को शुक्रवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अपराधियों में मौसम अंसारी, शेल्टन मेंडिस और निकेश कुमार गुप्ता शामिल हैं.

रांची के प्रभारी ग्रामीण एसपी हारिश बिन जमां ने बताया कि मामला खलारी थाना से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज करवाया जा रहा है. साथ ही सीडब्लूसी में भी उसका बयान दर्ज किया जा रहा है. गिरफ्तार तीनो आरोपी बालिग हैं, तीनों को जेल भेजा जा रहा है.

क्या है पूरा मामला:जानकारी के अनुसार, खलारी थाना क्षेत्र में रहने वाले 12 वर्षीय नाबालिग गुरुवार की देर शाम नेहरू स्टेडियम में लगे मेला को देखकर अपने घर लौट रही थी. घर लौटने के समय पीड़िता के साथ एक नाबालिग लड़का भी था. इसी दौरान सूनसान स्थान देखकर कुछ लड़कों ने नाबालिग के गर्दन पर चाकू सटा दिया और उसे उठाकर अंधेरे में ले गए. जहां उसके साथ चार युवको ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

नाबालिग के साथ जो एक और लड़का साथ में चल रहा था, वह दौड़े दौड़े बस्ती में गया और लोगों को पूरी बात घटना की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलते ही बस्ती वाले लड़की को ढूंढने निकले, आखिरकार आधी रात को लड़की नग्न अवस्था में मिली. इसके बाद उसे घर वाले अपने साथ लेकर आए और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

आरोपी को पकड़कर बस्ती वालों ने किया पुलिस के हवाले: मिली जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले एक युवक को बस्ती वालों के द्वारा ही पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया. बस्ती के लोग उसे जान से मार देना चाहते थे, लेकिन भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने लड़के को बचाया और पुलिस के हवाले कर दिया. मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी की भी पहचान हो चुकी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही वह भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details