झारखंड

jharkhand

रांची में प्रज्ञा केंद्र में लूट, तीनों अपराधी का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 4, 2023, 6:58 AM IST

Updated : Nov 4, 2023, 7:04 AM IST

रांची में लूट की घटना हुई है. चान्हो थाना क्षेत्र में एक प्रज्ञा केंद्र में लूट हुई है. नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया है. Loot at Pragya Center in Ranchi.

Crime Loot at Pragya Center in Ranchi
रांची में प्रज्ञा केंद्र में लूट

रांची में प्रज्ञा केंद्र में लूट का सीसीटीवी फुटेज

रांचीः राजधानी में अपराधियों का दुस्साहस कम होने का नाम नहीं ले रहा है. वो बेधड़क दिन के उजाले में आपराधिक घटना को अंजाम देने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं. लूट की घटना का ताजा मामला चान्हो का है. यहां नकाबपोश अपराधियों ने हथियार की नोंक पर प्रज्ञा केंद्र से 50 हजार लूट लिए हैं. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी, पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में लूटः कर्मियों को बंधक बनाकर बीसीसीएल पुटकी कच्छी बलिहारी कोलियरी में लूटपाट

चान्हो थाना क्षेत्र अंतर्गत मदरसा चौक के पास स्थित प्रज्ञा केंद्र में नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की है. इसके संबंध में बताया जा रहा कि शुक्रवार की दोपहर करीब 1 बजे बाइक सवार तीन अपराधियों ने प्रज्ञा केंद्र से 50 हजार रुपये लूटे लिये. इस घटना को अंजाम के बाद से प्रज्ञा केंद्र में काम करने वाले कर्मचारियों में डर का माहौल है. सूचना मिलने के बाद चान्हो पुलिस मौके पर पहुंचकर मामल की जांच कर रही है.

सीसीटीवी कैमरे में चेहरा हुआ कैदः पुलिस के अनुसार दोपहर के समय बाइक पर तीन अपराधी प्रज्ञा केंद्र में पहुंचे. तीनों अपराधी का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. पुलिस अपराधियों के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है. इससे पूर्व बताया कि प्रज्ञा केंद्र में एक अपराधी पहले प्रवेश किया और हथियार दिखाते हुए कर्मचारियों को कब्जे में लिया. फिर प्रज्ञा केंद्र में रखे करीब 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. संचालक ने बताया की लूटी गई रकम 50 हजार से ज्यादा थी, खाता मिलान करने पर सही आंकड़े का पता चलेगा.

वहीं सीमावर्ती इलाके में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. मामले को लेकर थाना प्रभारी ने कहा कि इसकी जा रही है. थाना प्रभारी ने आश्वस्त कियाकि पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए गुप्तचरों के संपर्क में हैं, जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

Last Updated : Nov 4, 2023, 7:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details