झारखंड

jharkhand

रांची में हत्या और चोरी, नामकुम में मिला अज्ञात शव, बरियातू में बुजुर्ग महिला के घर से लाखों का सामान लेकर चंपत हुए चोर

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 29, 2023, 12:40 PM IST

Theft in Bariatu, Murder in Ranchi. रांची के अलग-अलग क्षेत्रों में अपराधियों ने अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया है. नामकुम में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है तो वहीं बरियातू में एक घर से लाखों का सामान चोरी कर लिया गया है.

Murder in Ranchi
Murder in Ranchi

रांची: राजधानी में बुधवार की सुबह हत्या और चोरी के मामले सामने आये हैं. रांची के नामकुम में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं बरियातू के शंकर नगर में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.

नामकुम रिंग रोड में हत्या: पहली घटना रांची के नामकुम थाना क्षेत्र की है. नामकुम में रिंग रोड के पास झाड़ियों से एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि काले ट्रैक सूट पहने एक व्यक्ति की हत्या कर शव को छुपाने के इरादे से रिंग रोड के पास फेंक दिया गया. मामले की जानकारी मिलते ही नामकुम पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. पुलिस मृतक की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.

शिनाख्त में जुटी पुलिसःमृतक की पहचान नहीं हो पाने के कारण शव को फिलहाल रिम्स के पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है. पहचान के लिए फोटो सभी थानों को भेज दी गयी है. साथ ही गुमशुदगी की शिकायत की भी जांच की जा रही है.

बरियातू में चोरी:दूसरी घटना रांची के बरियातू थाना क्षेत्र के शंकर नगर में हुई. यहां एक बुजुर्ग महिला के घर से अज्ञात चोरों ने लाखों का सामान गायब कर दिया. 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुषमा नाग ने बताया कि वह मंगलवार की रात घर पर अकेली थी. उनके दोनों बेटे गांव गये हुए थे. रात को वह अपने कमरे में सो रही थी. इसी दौरान चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद बरियातू पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लाखों की नकदी ले गए चोर:जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग महिला के घर से चोर लाखों का सामान उड़ा ले गए हैं. बुजुर्ग महिला ने बताया कि घर में रखे गहने और नकदी के साथ-साथ घर में रखे बर्तन भी चोर अपने साथ ले गए हैं.

यह भी पढ़ें:खेत में दफनाई गयी महिला की लाश खोदकर निकाली, हत्या के कारणों का पता लगा रही पुलिस

यह भी पढ़ें:गोड्डा में हत्या, तालाब से महिला का शव बरामद

यह भी पढ़ें:कोडरमा में कुएं से युवक का शव बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details